घर से भागकर जा रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, रास्ते में हुआ झगड़ा तो युवक ने चाकू से गोदकर युवती को उतारा मौत के घाट

News

ABC NEWS: यूपी के हापुड़ से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद वो प्रेमिका का शव हाइवे के किनारे फेंक कर फरार हो गया. फिर खुद ही फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी.

बता दें कि घटना हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र की है. पुलिस की पूछताछ के बाद जो जानकारी मिली है कि उसके मुताबिक, आरोपी का नाम गुलबेज है. वो रामपुर के सहजाद नगर का रहने वाला है. उसकी प्रेमिका मुस्केजहां भी उसी मोहल्ले की रहने वाली थी. पिछले चार-पांच वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

आज गुलबेज और मुस्केजहां दोनों घर से भागकर नोएडा जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. गुलबेज और मुस्केजहां गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के फुलड़ी नहर पर आकर लड़ने लगे. इसी दौरान गुलबेज ने चाकू निकालकर  मुस्केजहां पर हमला कर दिया. इस हमले में मुस्केजहां की मौत हो गई.

झाड़ियों में पड़ी थी लड़की की लाशगुलबेज अपनी प्रेमिका मुस्केजहां का शव नहर की पटरी पर छोड़कर मौके से भाग गया. इसके बाद खुद ही 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि एक युवक द्वारा 112 पर फोन कर सूचना दी गई थी कि उसने नहर पटरी पर अपनी प्रेमिका की चाकू से वार कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और फिर बाद में अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की निशानदेही पर मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media