फर्रुखाबाद में प्रेमी युगल ने कमरे में लगा ली फांसी, फतेहपुर में खेत में मिले प्रेमी-प्रेम‍िका के शव

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद में शादी दूसरी जगह तय हो जाने से परेशान युवती अपने प्रेमी के पास पहुंची और दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी कमरे में युवक और उसकी प्रेमिका के शव फंदे पर लटके मिले. युवक के स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो वहां भीड़ जमा हो गई. जब तक रस्सी काटकर ग्रामीणों ने दोनों को नीचे उतारा उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शमसाबाद कस्बे के मोहल्ला पठकाना निवासी राजीव यादव के मोहल्ले में ही दो मकान हैं। दूसरे मकान में उनका पुत्र 18 वर्षीय पुत्र संकेश सोता था. मंगलवार सुबह मकान के अंदर कमरे में संकेश यादव और मोहल्ले के ही सुरेश चंद्र यादव की 18 वर्षीय पुत्री शिखा के शव लटके पाए गए. रात में किसी तरह से शिखा संकेश के पास पहुंची और दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटनास्थल पर फारेंसिक टीम को बुलाया है। साक्ष्य प्रभावित न हो सकें, इसलिए कमरे को बंद कर दिया गया है.

प्रेमी युगल के शव गेहूं के खेत में मिले, देर रात घर से न‍िकली थी युवती

फतेहपुर में गाजीपुर क्षेत्र के एक गांव में मध्यरात्रि घर से निकले 22 वर्षीय युवक व 18 वर्षीय युवती का शव नलकूप के पास स्थित गेहूं के खेत में मिला. दोनों रात से लापता थे। मंगलवार को तड़के जब स्वजन ने खोजबीन शुरू की तो खेत में दोनो मृत हालत में मिले. दोनों के शव मिट्टी से सने हुए हुए थे. ग्रामीणों में चर्चा रही कि जहरीला पदार्थ खाने से दोनों खेत में छटपटाते रहे जिससे इनके शरीर में मिट्टी लग गई. हालांकि किसी ने अभी तक किसी पक्ष पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है। यहां तक कि दिवंगतों के स्वजन कुछ भी बताने में अनभिज्ञता भी जताते रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media