तुनिषा शर्मा का देर रात हुआ पोस्टमॉर्टम, एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरेस्ट, एक्ट्रेस के परिवार ने लगाए ऐसे आरोप

News

ABC News: टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के जरिए फैंस के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर यानी शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. तुनिषा शर्मा के आस्मिक निधन से हर कोई काफी हैरान है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

सीरियल के शूटिंग सेट पर तुनिषा शर्मा का शव फांसी के फंदे के लटका हुआ पाया गया है. ऐसे में देर रात तुनिषा शर्मा के शव का पोस्टमॉर्टम भी हुआ है. इस बीच अब हर कोई तुनिषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है. मुंबई के जे जे हॉस्पिटल में देर रात करीब 1:30 बजे तुनिषा शर्मा के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ, जो सुबह करीब 4 बजे तक चला. विसरा को प्रिज़र्व करके रखा गया है. जिसका केमिकल एनालिसिस किया जाएगा. सूत्रों ने बताया की पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है. जे जे हॉस्पिटल के 4 से 5 डॉक्टर की अगुवाई में तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

ऐसे में पुलिस के साथ-साथ हर किसी को तुनिषा शर्मा के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है. हालांकि तुनिषा शर्मा डेथ केस में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का महत्व काफी माना जा रहा है. क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए इस केस में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शाजीन मोहम्मद खान को अरेस्ट कर लिया है. तुनिषा की मां की शिकायत पर शाजीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

बताया जा रहा है कि शाजीन से ब्रेकअप के बाद तुनिषा शर्मा काफी परेशान रहने लगीं थी. मालूम हो कि तुनिषा शर्मा और शाजीन मोहम्मद खान टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में एक साथ काम कर रहे थे. वहीं, तुनिषा के परिवार वालों का कहना है कि, तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं. जब वे लद्दाख ट्रिप पर गए थे, तब उनके और शीजान के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत किया करते थे. हर दूसरे दिन तुनिषा शीजान के साथ उनके घर जाया करती थीं. शीजान के परिवार वाले भी तुनिषा को काफी पसंद करते थे और उसके लिए कुछ न कुछ बनाया करते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

तुनिषा के परिवार ने ये भी खुलासा किया है कि, शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था. परिवार का कहना है कि, 15 दिन पहले तुनिषा को पता चला था कि, शीजान की जिंदगी में कोई और भी है, जिसके बाद एक्ट्रेस टूट गई थीं. 16 दिसंबर 2022 को जब तुनिषा सेट पर शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें एंग्जाइटी का अटैक आया था. सेट पर मौजूद लोग उन्हें बोरीवली स्थित एक अस्पताल में ले गए थे, जहां फिर परिवार वालों को बुलाया गया था.परिवार ने आगे बताया कि, अस्पताल में बार-बार तुनिषा शीजान की चीटिंग की बात कर रही थीं. परिवार ने कहा, “तुनिषा बार-बार यही कह रही थी ‘उसने मेरे साथ चीटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ ग़लत किया’.” तब तुनिषा की मां ने शीजान को समझाया था कि, वह ऐसा न करें. अगर उन्हें साथ नहीं रहना था तो इतनी नजदीकियां क्यों बढ़ाई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media