फतेहपुर में बस कंडक्टर के घर पर लाखों की लूट, नाबालिग किशोरी को उठा ले गए बदमाश

Spread the love

ABC NEWS: फतेहपुर के नगर के रघुवंशपुरम मजरे खंभापुर में रात एक बजे के करीब चार बदमाश प्राइवेट बस परिचलाक दिनेश कुमार सैनी के घर में घुस गए और जमकर उत्पात मचाया. बदमाशों ने गृहस्वामी परिचालक को उनकी पत्नी सुमित्रा व किराएदार छात्र हिमांशू सिंह को सब्बर से जमकर पीटा. एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजकर घटना की छानबीन कराई जा रही है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा.

विरोध करने पर बंधक बनाकर नकदी व लाखों रुपये के जेवरात लूट लिया. सनसनीखेज घटना के बाद गृहस्वामी की नाबालिग 13 वर्षीय पुत्री को उठा ले गए. हालांकि कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने उसे डरा धमकाकर छोड़ दिया. पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए.

रघुवंशपुरम निवासी दिनेश कुमार सैनी जयरामनगर से जहानाबाद प्राइवेट बस में कंडेक्टर हैं. उनके घर के बाहर स्थित दुकाननुमा कमरे में 19 वर्षीय हिमांशू पुत्र राधेश्याम निवासी कसियापुर, जाफरगंज किराए पर रहता है. रात एक बजे के करीब चार नकाबपोश बदमाश घर में जा घुसे और गृहस्वामी समेत सभी को बंधक बनाकर घर में रखी सब्बर को उठाकर सिर व चेहरे पर प्रहार किया.

लूटपाट कर गृहस्वामी की पुत्री रानी सैनी को पकड़कर ले गए. फिर गांव से कुछ दूर नहर पुलिया के पास उसके भाई के बारे में पूछा और तमंचा दिखाकर डराकर छोड़ दिया. खबर मिलने पर रात तीन बजे के करीब पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) व राधानगर चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ दंपती व किराएदार छात्र को जिला अस्पताल लेकर गए. जहां से इमरजेंसी डाक्टर नितिन कुमार सिंह ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को लालालाजपत राय, कानपुर रेफर कर दिया. घायल दंपती के साथ उनकी पुत्री रानी सैनी भी कानपुर गई.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media