चकेरी के गांधी ग्राम में लोहा व्यापारी को मौत के घाट उतारकर पांच लाख की लूट

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) निकाय चुनाव से ठीक चंद घंटे पहले बुधवार की देर शाम को बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने चकेरी थानांतर्गत गांधीग्राम स्थित गोपाला अपार्टमेंट निवासी 50 वर्षीय संजय गौड़ लोहा व्यापारी के कारखाने में घुसकर मजदूरों और व्यापारियों को कट्टे के बल पर बंधक बनाया, फिर गल्ला तोड़कर पांच लाख की लूट की. लोहा व्यापारी के विरोध करने पर आरोपितों ने उनके सीने में गोली मारी और भाग निकले।

घटना के बाद मौके पर पुलिस कमिश्नर, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर समेत क्राइम ब्रांच की टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की. वहीं व्यापारी को गंभीर हालत में रीजेन्सी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार चकेरी के गांधीग्राम स्थित गोपाला अपार्टमेंट निवासी 50 वर्षीय संजय गौड़ लोहा कारोबारी है. परिवार में पत्नी प्रियंका और बेटियां मुस्कान और सौम्या हैं. उनकी जीटी रोड में शिवकटरा मोड़ के पास रामा आयरन ट्रेडर्स के नाम से कारखाना है. कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार देर शाम संजय दुकान में मुनीम सुजीत पाल और उत्तम अवस्थी के साथ रुपये का लेखा जोखा कर रहे थे  तभी एक बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश आये. एक लुटेरा बाइक में बैठा था. उसके दो साथी उतरकर तमंचा लेकर कारखाने में घुसे. एक ने तमंचे के बल पर मौजूद करीब आधा दर्जन मजदूरों को दूसरे कमरे में बंधक बना लिया. फिर उसके साथी ने तमंचे से दो फायर जमीन में किये. इसके बाद वह संजय के कमरे में घुस गया. फिर कट्टा दिखाते हुए उसने गल्ले से करीब पांच लाख रुपये लूटे और भागने लगा.

इस पर संजय ने आरोपित को दबोचने का प्रयास किया. लेकिन आरोपित ने कट्टे से उनके सीने में फायर झोंक दिया और बाइक से भागने लगे. तभी मजदूरों ने आरोपितों को दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन आरोपित टाटमिल की ओर भाग निकले. घटना के बाद आस पास के लोगों ने संजय को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें रीजेन्सी अस्पताल रेफर कर िदया गया जहां उनकी मौत हो गयी..

मौके पर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी समेत क्राइम ब्रांच की टीम, एसीपी क्राइम ब्रांच ने जांच पड़ताल की. डीसीपी पूर्वी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जायेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media