बिल्हौर से अगवा बच्चे का शव नदी में मिला: पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप, फूफा पर आरोप

News

ABC NEWS: बिल्हौर के लालूपुरवा गांव से अगवा पांच महीने के बच्चे का शव शुक्रवार को ईसन नदी में उतराता मिला. चार दिन पहले परिजनों ने एक रिश्तेदार के नाम ही अपहरण का शक जताते हुए बिल्हौर थाने में FIR कराई थी. शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बिल्हौर पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप

लालूपुरवा गांव में रहने वाले रिंकू ने बताया कि 14 नवंबर को उनकी पत्नी राजकुमारी और बहन सीता छत पर थीं. जबकि बेटा ग्राउंड फ्लोर पर कमरे में लेटा हुआ था। छत से नीचे आई तो बच्चा गायब मिला। पूछताछ की लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला. सूचना पर रिंकू भी खेत से घर लौटकर आए। काफी तलाश की नहीं मिला.

रिंकू ने बताया कि उनकी बहन सीता का पति देशरात से विवाद चल रहा है. आरोप है कि देशराज घर पर आया। बच्चे को अगवा करके भाग निकला. तहरीर पर बिल्हौर पुलिस ने देशराज के खिलाफ अपहरण की FIR कर ली लेकिन चार दिन में बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा सकी.

शुक्रवार को रिंकू के घर से 200 मीटर दूर ईशन नदी में बच्चे का शव उतराता मिला. परिजनों ने बच्चे के फूफा पर रंजिश में अपहरण के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

खाक छानती रही पुलिस, बच्चे की हो गई हत्या

बच्चे के पिता रिंकू ने बताया कि उन्होंने अपने बहनोई देशराज के खिलाफ नामजद FIR कराई थी. इसके बाद भी पुलिस देशराज का कोई सुराग नहीं लगा सकी. इतना ही नहीं गांव में भी जांच-पड़ताल ठीक से नहीं की.

अब शव मिलने के बाद बिल्हौर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह, एसीपी आलोक सिंह समेत अन्य अफसर सक्रिय हुए. तलाश शुरू कर दी. अगर पहले पुलिस जांच-पड़ताल करती तो शायद बच्चे की जान बच जाती.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media