केशव प्रसाद मौर्य का तंज, माफिया अतीक का बचाव करना है तो कोर्ट में करें अखिलेश

News

ABC News: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है. केशव ने ट्वीट कर कहा कि हत्या अपहरण सहित अनेक गंभीर अपराधों में वांछित अतीक अहमद और अशरफ के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और करेगा.

उन्होंने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव की बयानबाजी का कोई औचित्य नहीं है! उन्हें अतीक अशरफ का बचाव अथवा मदद करना है तो कोर्ट में करें. बार-बार पुलिस को धमकी न दें! माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. जहां उसे उमेशपाल अपहरण कांड में सजा सुनाई जाएगी. अदालत के आदेश पर पुलिस की एक टीम साबरमती जेल पहुंची जहां से उसे प्रयागराज लाया जा रहा है. गुजरात से प्रयागराज जाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पास अतीक की वैन से अचानक एक गाय टकरा गई. चालक ने तुरंत ब्रेक लगाया लेकिन, गाड़ी की चपेट में आने से गाय की मौके पर मौत हो गई. गाड़ी कुछ देर के लिए वहां रोकी गई. यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिसवालों के बीच हड़कंप मच गया. करीब 5 मिनट तक वहां गाड़ी रुकी रही. इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ी. एनएच27 से होते हुए अतीक का काफिला रक्सा पहुंचा. यहां से अधिक को झांसी पुलिस लाइन लाया गया. माफिया अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज लाने के बाद नैनी जेल में रखा जा सकता है. नैनी जेल में सुरक्षा की जांच के लिए पुलिस की टीम पहुंच चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media