Kanpur: रूपए के विवाद में पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत! हत्या के बाद शव घर में दफनाया

News

ABC News: कानपुर में बिधनू के सुरौली गांव में छह हजार रुपये विवाद में पत्नी ने एम्बुलेंस चालक पति की गमछे से गला कसकर हत्या करने के बाद शव घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया. पुलिस ने महिला की निशानदेही पर गड्ढा खोकर शव बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया.

गांव में रहने वाला उमेश कुमार यादव (35) निजी एम्बुलेंस चलाता था. अक्सर काम के सिलसिले से बाहर रहता था. घर में पत्नी मोनिका और दो बच्चे रिया (10) व उत्कर्ष (7) रहते हैं. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उमेश मंगलवार की शाम को घर आया. उमेश ने एक भैंस बेची थी, जिसके छह हजार रुपये मोनिका के पास थे. रुपये मांगने को लेकर उमेश और मोनिका के बीच जमकर मारपीट हुई थी. मंगलवार दोपहर को मौका मिलने पर मोनिका ने उमेश की गमछे से गला कसकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को घसीटकर दूसरे कमरे में ले जाकर कच्ची जमीन में गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया. किसी को कुछ पता न चले इसके लिए बेड को दफनाए हुए स्थान के ऊपर डाल दिया.

दो दिन से उमेश के नजर न आने पर मां शिवदेवी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मोनिका से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने उमेश की हत्या का रहस्य उगल दिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उमेश का शव गड्ढे से भी बरामद कर लिया. डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्जकर उसे गिरफ्तार किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media