Kanpur: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी बोलीं- प्रियंका गांधी आपके मंगलसूत्र का क्या हाल है

News

ABC News: लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मंगलसूत्र पर छिड़े संग्राम के बीच केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि प्रियंका गांधी यह बताएं कि उनके मंगलसूत्र के क्या हाल हैं. उनके मंगलसूत्र ने कितने किसानों कि पत्नियों के मंगलसूत्र उतरवाए. इसके बारे में भी वह बताएं.

यही नहीं, जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि उनके भ्रष्टाचार और शराब घोटाले से कितने लोगों का मंगलसूत्र उतर चुका है, इसके बारे में भी बताया जाए. यही नहीं, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तक उन्होंने कंफर्म नहीं किया है, उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का मतलब जीतना नहीं होता है, हम बताएंगे कि चुनाव में कैसे जीता जाता है. बात सपा मुखिया अखिलेश यादव को लेकर हुई तो उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनका सूपड़ा साफ होगा. इससे पहले महिला सम्मेलन में उन्होंने महिलाओं को पूरी ताकत से चुनाव में जुटने को कहा. महिलाओं के लिए चलाई गई योजनाओं के बारे मेें भी उन्होंने बताया,, यहां पर महापौर प्रमिला पांडेय, कानपुर लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले राम की शरण में जाने को बेताब
वहीं, मर्चेंट चेंबर सभागार में हुए व्यापारी सम्मेलन में भी केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने विपक्ष पर हमला बोला. यहां पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राम मंदिर के दर्शन करने के सवालों पर उन्होंने कहा जो लोग कभी भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे, चुनाव आने पर उन्हें भगवान राम नजर आने लगे हैं और उनकी शरण में जाने की बात यह लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये सब चुनावी हिंदु हैं. प्रियंका गांधी के बयानों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि देश का सोना कहां गया, किसके खाते में गया. आखिर इसकी नौबत उस समय क्यों आयी. कॉमनवेल्थ से लेकर इतने घोटाले हुए तब ऐसे लोग कहां थे. देश में सत्ता विरोधी लहर को नकारते हुए मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देश में इस समय प्रो इनकैम्बैंसी का माहौल है. मोदी के मुकाबले विपक्ष में पीएम का चेहरा कौन होगा, इस पर सब मौन हैं. इससे पहले व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करते हुए उन्होंने व्यापारियों के हित में किए गए कार्यों को भी बताया. यहां पर भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी, मणिकांत जैन,विधायक महेश त्रिवेदी, एमएलसी अरूण पाठक, निर्मल त्रिपाठी समेत अन्य लोग रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media