Kanpur: शौचालय बनवाने के लिए नगर निगम में हल्ला बोल, पहुंची पुलिस, महापौर भी आयीं

News

ABC News: कानपुर के शास्त्री नगर स्थित नेहरू इंदिरा मलिन बस्ती की कई महिलाओं ने क्षेत्रीय पार्षद के साथ नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर धरना दिया. जिस समय पार्षद की अगुवाई में यहां पर धरना दिया गया, उस समय नगर आयुक्त स्मार्ट सिटी बोर्ड की बैठक में मौजूद थे.

नगर ​निगम मुख्यालय में नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर धरना देते हुए शास्त्रीनगर के पार्षद विनय गुप्ता ने बताया कि नेहरू इंदिरा मलिन बस्ती में एक शौचालय था, जो करीब चार माह पहले जर्जर होने की वजह से ध्वस्त हो चुका है. उन्होंने बताया कि इसी एक शौचालय पर मलिन बस्ती की करीब एक हजार की आबादी निर्भर थी. शौचालय ध्वस्त होने के बाद सबसे ज्यादा समस्या का सामना यहां की महिलाओं का करना पड़ रहा है. आरोप है कि काफी देर तक इंतजार के बाद भी कोई अधिकारी जब नहीं मिला, तो वह लोग नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे लोगों ने जल्द से जल्द यहां पर शौचालय बनवाने की मांग की है. इस बीच, महापौर प्रमिला पांडेय को जब इस बात की खबर लगी तो उन्होंने धरना दे रहे लोगों को बुलवा लिया. यहां पर महापौर ने सभी को शौचालय बनवाने के साथ मौके पर निरीक्षण का भी आश्वासन दिया, जिसके बाद धरने को समाप्त कर दिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media