Kanpur: पांच दिन पहले गांव आई महिला गायब, हत्या की आशंका, कैब चालक ने खोला राज

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) महाराजपुर थानाक्षेत्र के महोली गांव में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या उसके भतीजों ने की है और शव लेकर फरार हो गए. इस मामले का पता तब लगा जब एक दहशतजदा कैब चालक पुलिस के पास पहुंचा और सारी जानकारी दी.

दरअसल, भरतपुर, राजस्थान निवासी मनोज कुमार ग्रेटर नोएडा में कैब चलाता है. मनोज ने बताया कि सौरभ नाम के व्यक्ति ने ग्रेटर नोएडा से कैब बुक कराई थी. 12 रूपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से उसका किराया तय हुआ था. कानपुर आने के बाद सौरभ उसे प्रयागराज में अपनी बहन के यहां ले गया फिर वापस महाराजपुर के महोली गांव आ गए. मनोज ने बताया कि सौरभ ने देर रात तीन बजे तक नोएडा वापसी की बात करते हुए ढाबे पर ही रूकने को कहा.

रात में दो लोग आए और उससे चलने को कहने लगे. इस दौरान गाड़ी में उन्होंने दो बोरे लादे. जब उसने पूछा तो उन लोगों ने बताया कि बोरे में चावल है. मनोज ने बताया कि एक बोरे में खून लगा था और उसमें हलचल भी हो रही थी. पूछताछ के दौरान बोरा लाद रहे लोगों ने उससे गालीगलौच भी की. इस पर मनोज ने गाड़ी को किनारे रखने की बात की. जैसे ही उसे मौका मिला, वह गाड़ी को लेकर भाग निकला और करीब दो किलोमीटर चलने के बाद हाइवे पर मिली पीआरवी को जानकारी दी. इसके बाद जब पुलिस के साथ वह वापस लौटा तो सभी गायब मिले.

इस पर पुलिस ने गांव जाकर पूछताछ की तो पता चला कि यहां रहने वाली कुसुम नाम की महिला गायब है. पुलिस को जांच में एक जगह चूड़ियां भी टूटी मिलीं. एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव का कहना है कि कुसुम के पति रामचंद्र मानसिक रूप में बीमार हैं. 20 साल पहले कुसुम उन्हें छोड़कर चली गई थी. करीब पांच दिनों पहले वह वापस लौटी थी और संपत्ति में अपना हिस्सा मांग रही थी. आशंका जताई जा रही है कि रामचंद्र के भतीजों ने किसी अनहोनी घटना को अंजाम दिया है. मौके पर जांच करने गई पुलिस को भी कोई नहीं मिला. इससे शक और गहरा गया. एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव का कहना है कि महिला के परिजन प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. उन्हें सूचना देकर महिला की तलाश की जा रही है. आरोपियों के मिलते ही मामले का खुलासा हो सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media