Kanpur: बड़े भाई ने की अपने छोटे भाई की बेदर्दी से हत्या, इस वजह से घटना को दिया अंजाम

News

ABC News: महाराजपुर के सुनहला चौकी अंतर्गत घाघूखेड़ा गांव में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में बड़े भाई ने पेशे से वकील छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाइक लेकर फरार हो गया. छत पर सो रही आरोपित की पत्नी सुबह नीचे आई तो बरामदे में चारपाई पर देवर का खून से लथपथ शव देखकर चीखने लगी तो परिवार व आसपड़ोस के लोग आ गए. सूचना पर पहुंचे एसपी आउटर, सीओ सदर व फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी है.

महाराजपुर के घाघूखेड़ा में किसान जगदीश यादव के छोटे बेटे 30 वर्षीय शिवबहादुर की बड़े भाई धनंजय सिंह ने डंडे व किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी. रविवार भोर पहर बरामदे में चारपाई पर शिवबहादुर का खून से भरा शव देख परिजन की चीत्कारें सुन पूरा गांव घटनास्थल पर आ जुटा. आरोपित प्राइवेट कर्मी धनंजय सिंह हत्या करने के बाद बिना बताए घर से बाइक लेकर फरार हो गया. मृतक शिवबहादुर वकील था और कानपुर कचहरी में वकालत करता था. वो पीसीएस जे की तैयारी भी कर रहा था. घटनाक्रम के अनुसार शनिवार रात भोजन के बाद धनंजय अपने कमरे में लेटा हुआ था. छोटा भाई शिवबहादुर धनंजय के कमरे के बगल में बरामदे पर चारपाई में सो रहा था. धनंजय की पत्नी साक्षी ऊपर छत में घर की महिलाओं के साथ सो रही थी. रविवार भोर पहर जब साक्षी नीचे आई तो सीढ़ियों से उतरते ही सामने बरामदे पर देवर का शव खून से लथपथ पड़ा देख वो चीत्कारें मारने लगी. चीत्कारें सुन अन्य स्वजन व ग्रामीण भी मौके पर पहुच गए. शिवबहादुर की धनंजय ने बेदर्दी से हत्या की.उसका चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था।खून से सना टूटा डंडा पुलिस को घटनास्थल से मिला है. आरोपित घटना के बाद बाइक से फरार हो गया. एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह, सीओ सदर संग्राम सिंह व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुचकर छानबीन की और साक्ष्य जुटाए. आरोपित धनंजय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है. परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था. महाराजपुर इंस्पेक्टर सतीश राठौर ने बताया कि पिछले चार – पांच दिनों से आरोपित काम पर भी नहीं जा रहा था. छोटे भाई व पत्नी के बीच संबंधों को लेकर वो कई दिन से झगड़ा कर रहा था. पत्नी की पिटाई भी करता था. नशे में भी धुत रहता था. बेदर्दी से हत्या ये बता रही है कि उसने छोटे भाई के प्रति नफरत बना ली थी.मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media