Kanpur: सत्ताधारी दल का पार्षद खुद लगा रहा सड़क पर झाड़ू, जानें क्या है पूरा मामला

News

ABC News: कानपुर में शहर की सरकार के गठन हुए अभी कुछ ही दिन बीते हैं लेकिन शहर के कुछ इलाकों से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह नगर निगम कर्मचारियों पर सवाल खड़े कर रही हैं. सवाल इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि नगर आयुक्त रोजाना खुद शहर की सफाई व्यवस्था से लेकर नाला सफाई का जायजा ले रहे हैं.

मामला वार्ड 38 जूही हमीरपुर रोड का है. यहां पर निर्वाचित हुए भाजपा पार्षद हरी स्वरूप तिवारी को खुद हाथ में झाड़ू पकड़नी पड़ रही है. यही नहीं, सत्ताधारी दल के पार्षद खुद नालियां भी साफ कर रहे हैं. दरअसल, भाजपा पार्षद के सामने यह चुनौती, इनके ही वार्ड के कर्मचारियों ने रख दी है. भाजपा पार्षद हरी स्वरूप तिवारी का कहना है पिछले चार दिनों से वह लोगों के घरों के बाहर झाड़ू लगा रहे हैं. पार्षद का आरोप है कि सफाई नायक उनकी सुन नहीं रहे हैं और सफाई कर्मचारियों को भेज नहीं रहे हैं.

सफाई नायकों पर मनमानी के आरोप लगाते पार्षद का कहना है कि उनके वार्ड में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जनता लगातार शिकायत कर रही है. सफाई कर्मचारियों के मस्टर रोल में भी गोलमाल का आरोप लगाया. पार्षद ही इलाकाई लोग भी गंदगी से परेशान हैं. उनका कहना है कि वह लोग खुद सफाई नायकों से सफाई के लिए बोल चुके हैं, लेकिन कोई सुनता नहीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media