Kanpur: मंदिर से चोरी हुई चप्पल तो युवक ने ऑनलाइन दी तहरीर, जानें मामला

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) कानपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक ने मंदिर मेें हवाई चप्पल गायब होने पर ऑनलाइन एफआईआर  दर्ज करा दी. यह युवक दबौली निवासी कांति शरण निगम है. कांंति शरण का कहना है कि भैरोघाट स्थित भैरव मंदिर में दर्शन करने गए थे.

दर्शन करने के बाद जब वह वापस आए तो देखा कि उनकी नई चप्पलें गायब थीं. इस पर आसपास ढूंढ़ा और दुकानदारों से पूछताछ की. चप्पल न मिलने पर वह नंगे पैर ही वापस आ गए. इसके बाद उन्होंने चप्पल चोरी होने की ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करा दी. कांति शरण का कहना है कि ऐसे मामले में आसपास किसी गिरोह के होने की आशंका है. उन्होंने प्रार्थना पत्र में चप्पल की पूरी डिटेल भी डाली है. कांति शरण ने अपनी चप्पल को काफी लकी बताया. उनका कहना है कि चप्पल चोरी से उन्हें काफी कष्ट हुआ है. उन्होंने इसलिए एफआइआर दर्ज करायी है क्योंकि पुरानी चप्पलें वहां से नहीं चोरी हुईं  लेकिन नई चप्पलें ही क्यों चोरी हो रही हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media