Kanpur: महिला बैंक कर्मी से लूटा पर्स, लुटेरों से झीनाझपटी में महिला और पिता घायल

News

ABC News: कानपुर के कल्याणपुर में देर रात बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी पर पीछे बैठी बैंक कर्मी का झपट्‌टा मारकर पर्स लूट लिया. इससे अनियंत्रित होकर बैंक कर्मी और स्कूटी चला रहे उनके पिता चुटहिल हो गए. उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ ही कल्याणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है. पुलिस लुटेरों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

कल्याणपुर सत्यम विहार निवासी जेएस श्रीवास्तव गुरुवार रात एक बजे आईआईटी परिसर में रहने वाली अपनी बेटी रिचा शुक्ला के साथ स्कूटी से घर जा रहे थे. कल्याणपुर थाने से पहले बगिया क्रॉसिंग रोड पर पहुंचे थे. इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया. छीना-झपटी के दौरान स्कूटी अनियंत्रित हो गई और पिता-पुत्री सड़क पर गिरकर चुटहिल हो गए. जबकि बाइक सवार लुटेरे पर्स लूटकर भाग निकले. रिचा ने बताया कि वह बैंक कर्मी हैं. उनके पर्स में 10 हजार रुपए कैश, मोबाइल समेत अन्य दस्तावेज रखे थे।. सूचना पर पीआरवी और कल्याणपुर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला. तहरीर देने के बाद भी शुक्रवार दोपहर तक उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. कल्याणपुर थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है. महिला तहरीर की आधार पर लूट की एफआईआर दर्ज की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media