Kanpur: प्रेमी युगल की लवस्टोरी का दर्दनाक END, खाने में मिलाकर खाया जहर और दे दी जान

News

ABC News: कानपुर के रेउना थानाक्षेत्र में प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि जहरीला पदार्थ खाकर दोनों अपने-अपने घर चले गए थे. देर रात दोनों की हालत बिगड़ी और कुछ ही पलों में दोनों की मौत हो गई.

प्रेमी युगल की मौत का मामला रेउना थानाक्षेत्र के छबैया गांव के मजरा पूरनपुर का है. यहां पर रहने वाले राजू कुरील के बेटे अर्जुन उर्फ बादल का गांव की ही लड़की से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अर्जुन के परिजनों का कहना है कि सोमवार को गांव में ही छठी समारोह का कार्यक्रम था. जिसमें घर के सभी लोग गए हुए थे. इसके बाद अर्जुन की मां खेत चली गईं. बताया जा रहा है कि यहां पर प्रेमी युगल भी पहुंचे थे और फिर बाद में एक साथ खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर दोनों ने खा लिया. इसके बाद रात में छत पर लेटे हुए अर्जुन की हालत बिगड़ने लगी और कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई.

वहीं, लड़की की हालत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना के बीच जानकारी इस बात की भी सामने आयी युवक और लड़की के परिवारों के बीच कुछ मनमुटाव भी चल रहा था. अर्जुन की मां का कहना है कि चार महीने पहले जब प्रेम प्रसंग की बात पता चली थी तो उसने लड़की के पिता से भी शिकायत की थी. दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media