Kanpur: डॉट नाले की मरम्मत को फिर खोदी नई बनी सड़क, जाम में फंसकर हांफे राहगीर

News

ABC News: गुमटी बाजार में धंसा डॉट नाला यहां के व्यापारियों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. दीपावली से पहले डॉट नाले को सुधारने के लिए पहले तो खानापूरी कर दी गई लेकिन अब गुमटी में डॉट नाले की मरम्मत के लिए फिर से सड़क को खोद दिया गया है.

सड़क खोदने का असर ऐसा हुआ कि एक तरफ का ट्रैफिक पूरी तरह से बंद हो गया, इससे दिनभर गुमटी में राहगीर जाम में फंसकर हांफते रहे. गुमटी बाजार में दो स्थानों पर डॉट नाले की मरम्मत के लिए खोदी गई सड़क की वजह से न केवल व्यापारी बल्कि यहां पर रहने वाले लोगों के सामने भी मुश्किल खड़ी हो गई है. व्यापारियों ने कहना है कि दीपावली से पहले नगर निगम की तरफ से यहां पर सड़क बना दी गई थी, अब फिर से इस सड़क को खोदा जाने लगा है.

उन्होंने बताया कि नगर निगम अधिकारियों ने एक महीने में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन 15 दिन से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बावजूद अभी तक मरम्मत का काम नहीं शुरू हुआ है, ऐसे में उनका व्यापार ठप पड़ता जा रहा है. व्यापारियों का कहना है कि एक बार फिर से वह नगर निगम अधिकारियों के सामने गुहार लगाकर उन्हें अपनी पीड़ा के बारे में बताएंगे.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media