Kanpur: करवा चौथ के दिन भड़का महापौर का गुस्सा, आखिर क्यों बोलीं-नगर निगम का भगवान ही मालिक

News

ABC News: (रिपेार्ट: सुनील तिवारी) कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय का गुस्सा एक बार फिर चरम पर है. इस बार यह गुस्सा अपने ही विभाग के अफसरों पर है. दरअसल, दीपावली को देखते हुए एक दिन पहले ही बैठक में महापौर ने सड़क न खोदने के निर्देश दिए थे लेकिन अगले ही दिन अशोकनगर में उस सीसी सड़क को खोद कर डाल दिया गया, जोकि ठीकठाक दिखाई दे रही थी.

इलाकाई लोगों की शिकायत पर जब मौके पर महापौर पहुंची तो रोड की हालत देखकर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. सीसी रोड तोड़ रही जेसीबी की चाभी उन्होंने अपने अर्दली के जरिए रखवा ली. नगर निगम पहुंचते ही महापौर ने नगर आयुक्त शिवशरण अप्पा जीएन और जोनल अभियंता को तलब कर लिया. महापौर ने मौका-ए-हालात के वीडियो नगर आयुक्त को दिखाए और इस बात पर सवाल उठाया कि जब सीसी रोड की जगह वापस सीसी रोड ही बनायी जानी थी तो आखिरकार ठीकठाक दिख रही सड़क को क्यों तोड़ दिया गया. जोनल अभियंता ने बताया कि इस सड़क का टेंडर अगस्त 2022 में स्वीकृत हुआ था, उस समय टेंडर के साथ वर्कआर्डर भी जारी कर दिया था लेकिन काम अब शुरू हुआ है.

पांच लाख की लागत से इस सड़क का निर्माण होना है. इस पर महापौर ने कहा कि जब सड़क पूरी तरह सही थी तो फिर क्यों जेसीबी लगाकर उसे तोड़ा गया. इसके अलावा त्योहार के समय जब सड़क खुदाई बंद करने के निर्देश उन्होंने दिए थे तो क्यों सड़क पूरी तोड़ डाली गई. महापौर प्रमिला पांडेय ने बताया कि इलाकाई लोगों की शिकायत जब वह पहुंची तो लोगों ने उनके सामने अपना आक्रोश जताया और पूरा त्योहार खराब होने की बात कही. निर्देशों के बावजूद नगर निगम अफसरों की तरफ से अनसुना किए जाने महापौर व्यथित भी दिखीं और कहा कि नगर निगम का अब भगवान ही मालिक है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media