Kanpur: थाने के सामने महिलाओं ने सवारियों से भरी बस में चलाए पत्थर, तोड़फोड़

News

ABC News: मेरठ से कानपुर गई यूपी रोडवेज की सरकारी बस में महिला ने तोड़फोड़ कर दी. कानपुर इंदिरा नगर मोड़ पर महिला ने रात 11 बजे सरकारी बस पर पत्थर बरसाए. महिला ने पूरी बस के शीशे तोड़ दिए. बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई वहां से चंद कदम की दूरी पर थाना है. थाने से 50 कदम की दूरी पर आधा घंटे तक सवारियों से भरी बस में पथराव, तोड़फोड़ होती रही. सवारी किसी तरह जान बचाकर भागी. बाद में सूचना पर पुलिस पहुंची. बताया जा रहा है कि चालक, परिचालक से तहरीर लेकर देर रात 2.30बजे पुलिस ने महिला को छोड़ भी दिया.

शनिवार को मेरठ के सोहराब गेट डिपो से चलकर यूपी रोडवेज की बस कानपुर जा रही थी. बस जैसे ही कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के इंदिरानगर मोड़ के पास रुकी, तो वहां सड़क किनारे खड़ी महिला से बस छू गई. बस के छूते ही महिला आग बबूला हो गई. महिला ने बस चालक और कंडक्टर पर पत्थर मारने शुरू कर दिए. इतने पर भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने बस में अंदर पत्थर मारने शुरू कर दिए. बताया जा रहा है कि महिला की इस हरकत को देखकर सवारी फौरन बस से उतरकर जान बचाने भागी. लेकिन महिला नहीं रुकी. इंदिरा नगर में जहां घटना हुई उसके पास अबोड़ा नामक बस्ती है. महिला इसी बस्ती की रहने वाली बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला ने पहले खुद बस पर पथराव किया, बाद में दूसरे लोगों केा फोन कर बुला लिया. थोड़ी देर में ही वहां बस्ती की दूसरी महिलाएं भी पहुंच गई और बस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. मेरठ रोडवेज आरएम केके शर्मा का कहना है कि देर रात 2.30 बजे पुलिस ने शिकायत ली है. बस मेरठ से कानपुर के लिए सवारी लेकर गई थी. वहीं कानपुर में यह पथराव बस पर किया गया है. जो सरकारी संपत्ति की क्षति है. साथ ही सवारियों की जान से भी खिलवाड़ है. इस समय गंगा मेले के चलते बसों का संचालन सीमित है. पैसेंजर की ऑनलाइन बुकिंग के बाद ही बसें चला रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media