Kanpur: जानवर को पीटने से रोका तो समाजसेवी संस्था की युवती से मारपीट, दी धमकी

News

ABC News: पार्क में जानवर को पीटने का विरोध करने पर एक समाजसेवी संस्था की पदाधिकारी को दबंगों ने सरेआम पीट दिया. लाठी-डंडों से उस पर हमला किया और पथराव कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला बाबूपुरवा थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है.

बाबूपुरवा इलाके में उम्मीद एक किरण संस्था की सदस्य सोनाली क्षेत्र के बेजुबान जानवरों को खाना-पानी और इलाज करने का काम करती हैं. देर रात वह अपने घर के पास एक पार्क में थी. इसी दौरान एक दबंग युवक ने पार्क में मौजूद एक जानवार को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. यह देख सोनाली ने जब विरोध किया तो दबंग उलटा उसे ही डंडा दिखा कर धमकाने लगा. सोनाली ने अपनी संस्था के लोगों को इसकी जानकारी दी. कुछ देर बाद ही संस्था के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए. जब संस्था के लोग दबंग युवक से बातचीत करने पहुंचे तो उसने अपने साथियों के साथ मिल कर अचानक लाठी-डंडों से उन लोगों पर हमला कर दिया. उन लोगों पर ईंट-पत्थर भी चलाए जिससे भगदड़ मच गई. साथ ही सोनाली को खुलेआम चप्पल दिखा कर पीटने की धमकी भी दे डाली. इसका वीडियो किसी ने बना लिया जो सोशल मीडिरूा पर तेजी से वायरल हो रहा है. संस्था के लोगों का आरोप है कि हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबंगों पर कार्रवाई करने की जगह उलटा उन लोगों को ही थाने में बैठा लिया. बता दें कि उम्मीद एक किरण संस्था शहरभर में बेजुबान जानवरों को भोजन और उनके इलाज पर काम करती है. हाल ही शहर में एक गाय के मुंह में पटाखे के धमाके से जख्मी हो जाने के बाद संस्था के ही लोगो ने उसके उपचार के लिए पहल की थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media