Kanpur: नवाबगंज में 500 बाइक सवारों का हुड़दंग, बजरंग दल ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, एक्शन लेने की मांग

News

ABC News: नवाबगंज थानाक्षेत्र में करीब पांच सैकड़ा वाहन सवारों का हुड़दग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. सुबह के वक्त घटना की जानकारी जैसे ही बजरंग दल को हुई तो उन लोगों ने अराजकतत्वों के खिलाफ पुलिस कमिश्नर से मिलकर कार्रवाई की मांग की. इस पर जांच के आदेश दिए गए.

शुक्रवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं व अधिवक्ताओं ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने आरोप लगाया कि एक साथ 400 से 500 वाहन पर सवार होकर इलाकों में हुड़दंग करने का काम किया जा रहा है. इसमें छेड़छाड़ की घटना की बात भी सामने आई हैं. बजरंग दल के पदाधिकारियों का आरोप है कि विष्णुपुरी रामचंद्र चौराहे पर लगे पोस्टरों के साथ दी छेड़छाड़ की गई. लेकिन उसका सीसीटीवी फुटेज नहीं आ सका है. बजरंग दल जिला संयोजक कृष्णा तिवारी और राम जानकी मंदिर के महंत राम गोविंद दास ने पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से कहा कि अराजकतत्व तीन से चार मिनट तक उस चौराहे पर खड़े होकर फूहड़ता का काम कर रहे हैं. इसका सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार की सुबह छह बजे का मौजूद है. पुलिस कमिश्नर से इस मामले में फुटेज के आधार पर कार्रवाई की मांग की गई है. इस तरह की घटना से अराजकतत्व शहर के माहौल को भी खराब कर सकते हैं. उन्होंने माहौल बिगाडऩे वालों पर सख्ती बरतने की बात कही. मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से करने के बाद वह लोग संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी से मिले औैर पूरी घटना की जानकारी दी. इस संबंध में जेसीपी ने बताया कि बजरंग दल के लोगों ने शिकायत की है. वीडियो फुटेज उपलब्ध कराने की बात कही गई है. जांच कराकर इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. भविष्य में इस तरह की पुनरावृति न हो. इसलिए फोर्स के साथ चौकसी बढ़ा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर का माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. बजरंग दल का आरोप था कि कार्यक्रम स्थल को पूरी तरह से अराजकतत्वों ने तहस.नहस कर दिया गया था. बाइक में हुडदंग मचाने के दौरान लोग गालीगलौज कर रहे थे. एक साथ इतने बाइक सवारों को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. प्रार्थना पत्र में लिखित दिया गया कि अराजकतत्वों ने यात्रा निकालने पर धमकी दी. जिस पर जांच के आदेश दिए गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media