Kanpur: इंस्टाग्राम से दोस्ती, फिर हुआ प्यार, जेंडर बदलवाने के बाद शादी से किया इनकार तो फूंक दी कार

News

ABC News: श्यामनगर में एक दिन पहले रेस्टोरेंट की पार्किंग में खड़ी कार में आग लगाने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में आपरेशन त्रिनेत्र के तहत लगवाए गए कैमरों की पड़ताल और ​सर्विलांस की मदद से पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की, तो सच सामने आया, उसने सभी को हिला कर रख दिया.

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी पूर्वी एसके सिंह ने बताया कि कार में आग लगाने के मामले में इंदौर निवासी दीप तनवानिया और रोहन यादव को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि जिस रेस्टोरेंट संचालक अनूप शुक्ला की कार में आग लगाई गई थी, उसके बेटे वैभव का इंस्टाग्राम के माध्यम से इंदौर निवासी ट्रांसजेंडर दीप तनवानिया से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे यह दोस्ती अफेयर में तब्दील हो गई. अफेयर के बीच बात शादी तक पहुंची तो फिर दीप ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी कराकर जेंडर चेंज करा लिया, इन पूरी कवायद में 50 से 60 लाख के बीच रकम भी खर्च हुई. दीप के जेंडर बदलवाने के कुछ दिनों बाद उसकी वैभव शुक्ला से अनबन हो गई और वैभव ने शादी से इंकार कर दिया. शादी से इंकार करने पर दीप ने इंदौर में वैभव के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया. इसी मुकदमे को लेकर पिछले दिनों वह चकेरी थाने भी पहुंचा था और पुलिसकर्मियों को मुकदमे की जानकारी देते हुए इंदौर से आ रही पुलिसकर्मी की मदद करने को भी कहा था.

इसके बाद दीप ने आनलाइन स्कूटी बुक कराई और उसमें दो लीटर पेट्रोल भरवाया, इसके बाद दीप ने अपने दोस्त रोहन के साथ श्यामनगर पहुंचकर अनूप शुक्ला की कार में आग लगा दी और फरार हो गए. मामले की जांच कर रही पुलिस ने कैमरों और सर्विलांस की मदद से इंदौर जाने वाली बस का पता लगवाया और करीब 45 किलोमीटर पीछा करने के बाद दोनों को बस से पकड़ लिया. इस मामले में पकड़ा गया रोहन यादव शातिर अपराधी है, जिस पर इंदौर में 17 मुकदमें दर्ज हैं. डीसीपी पूर्वी ने बताया कि पीड़ित अनूप शुक्ला ने जब पूछताछ की गई थी, तो उन्होंने इन सारे तथ्यों को छुपा लिया था. पूछताछ में आरोपियों ने बदला लेने की बात कहकर गाड़ी में आग लगाने की बात कही. वहीं, रेस्टोरेंट संचालक अनूप शुक्ला का पुत्र वैभव भी फरार बताया जा रहा है, पुलिस पूछताछ में रोहन ने नशे में होने की बात कहकर गाड़ी में आग लगने की बात कही.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media