Kanpur: ‘जय हो’ के उद्घोष के साथ नए टर्मिनल से भरी उड़ान, ऐसा था यात्रियों का रिएक्शन

News

ABC News: कानपुर में एयरपोर्ट के नए टर्मिनल से बुधवार से फ्लाइट का संचालन शुरू हो गया. एयरपोर्ट के नए टर्मिनल में पहली फ्लाइट बेंग्लुरू की आयी. जैसे ही इस फ्लाइट से यात्री उतरकर आए और उन्होंने टर्मिनल में इंट्री ली, हर कोई इसकी चमक दमक देखकर खुश नजर आया.

कानपुर के लोगों के चेहरे पर इस बात का उत्साह देखा गया कि उनके शहर का एयरपोर्ट भी अब बड़े शहरों जैसा दिखाई देने लगा है.

उत्साह और उमंग के बीच यात्रियों की अभिलाषाएं भी बढ़ गई हैं. उनका कहना है कि कानपुर से अब दूसरे शहरों के लिए भी फ्लाइट होनी चाहिए. जिससे कि यहां पर तरक्की के और रास्ते खुल सकें. बेंगलुरू से आयी फ्लाइट के बाद जब यात्री इस नए टर्मिनल से बाहर आए. तो उनका कहना था कि अपना शहर जब प्रगति करता है. तो इस बात के लिए हर किसी को खुशी होती है. यात्रियों ने नए टर्मिनल की सुविधाओं की भी तारीफ की.

बेंग्लुरू से कानपुर आयी सरोजनीनगर निवासी प्रीति का कहना था कि नए टर्मिनल का अनुभव काफी अच्छा था, अब यहां से पुणे और चेन्नई की फ्लाइट हों तो और अच्छा रहेगा. क्योंकि कानपुर के काफी स्टूडेंट्स इन शहरों में हैं. गोविंदनगर निवासी राजीव कक्कड़ ने कहा कि नया टर्मिनल काफी बेहतर दिख रहा है, इससे शहर का मान और बढ़ेगा.

 

इसी तरह दिल्ली की फ्लाइट भी जल्द शुरू करने की मांग की गई. कई यात्रियों का कहना था कि पहले का टर्मिनल काफी छोटा था. जिसकी वजह से परेशानियां होती थीं लेकिन अब इसे देखकर गर्व महसूस हो रहा है. यात्रियों ने इसके लिए केंद्र और प्रदेश सरकार की भी सराहना की. पहले दिन 142 यात्रियों को लेकर बेंगलुरू की फ्लाइट गई.


रिपेार्ट सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media