Kanpur: फेसबुक फ्रेंड ने की अश्लील वीडियो कॉल, सैन्य अफसर को ब्लैकमेल कर वसूले रूपए

News

ABC News: सेक्सटॉर्शन कॉल के जरिए ब्लैकमेलिंग का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अब पनकी में थलसेना के आनरेरी कैप्टन को अश्लील वीडियो कॉल करके उन्हें ब्लैकमेल किया गया और उनसे 68 हजार रुपये वसूल लिए गए. पीड़ित ने पनकी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

थलसेना के आनरेरी कैप्टन ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 15 जून को फेसबुक के माध्यम से एक युवती से दोस्ती हुई थी. युवती ने उन्हें अश्लील वीडियो कॉल कर दी. इसे वायरल कर उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर युवती ब्लैकमेल करने लगी. इसी दौरान रोहिणी क्राइम ब्रांच, दिल्ली का एसीपी बताकर वर्दी पहने एक युवक ने उन्हें वीडियो कॉल कर इस अश्लील वीडियो को वायरल करने की करने की धमकी दी. इस वीडियो को वायरल करने से रोकने के नाम पर आरोपितों ने कैप्टन से 68 हजार रुपये ठग लिए. पनकी थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media