Kanpur: मोबाइल लुटेरों का बाइकर्स गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, लूट से गर्लफ्रेंड के शौक करते थे पूरे

News

ABC News: पनकी पुलिस और एसओजी टीम ने मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड किया. पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के मोबाइल व दो बाइकें बरामद की. चोरों ने गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली.

डीसीपी पश्चित विजय ढुल ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि नौ फरवरी को विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट के मोबाइल, तमंचा व दो बाइकों के साथ पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए चोरों ने अपने नाम अभय यादव, संदीप कुमार गौतम, सुमित कुमार, बंशी उर्फ भूपेन्द्र बंसल व शिवा सरोज बताया. चोरों के पास से 9 मोबाइल, एक तमंचा व दो कारतूस व दो बाइकें बरामद की. चोरों ने बताया कि वह लोग अपने व गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए तेज रफ्तार बाइक से सूनसान जगह पर आने-जाने वाले लोगों से झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लेते थे. चोरों ने बताया कि भाटिया तिरहे के पास, कालपी रोड से, दादानगर, अर्मापुर स्टेट के सामने, विजय नगर चौराहा से अर्मापुर नहरिया के बीच, आवास विकास कल्याणपुर के पास, गोवा गार्डन आईआईटी के पास लूट की घटना को अंजाम दे चुके. लूटे गए मोबाइल को सस्ते दामों में बेच देते थे. इन पांचों बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी लंबा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media