Kanpur: राह चलते अगर कोई सस्ता मोबाइल बेचे तो रहें सतर्क! पुलिस ने पकड़ा ऐसा गैंग, जानें खबर

News

ABC News: सचेंडी पुलिस और डीसीपी वेस्ट की स्वाट टीम ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने एक अंतरराज्यीय मोबाइल चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 25 मोबाइल, तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं.

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह सड़क किनारे चलते लोगों से या फिर भीड़ का फायदा उठाकर मोबाइल चोरी कर लेते थे या छीन लेते थे और फरार हो जाते थे. पूछताछ में अधिकतर घटनाएं दिल्ली और महाराष्ट्र के नागपुर, पुणे आदि शहरों में वारदात करना कबूला है. पुलिस का दावा है कि इन चारों अभियुक्तों को डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया गया है.

डीसीपी पश्चिम ने बताया कि मोबाइल चोरी या छिनैती की घटना को अंजाम देने के बाद यह लोग राह चलते लोगों को उसे कम दामों पर बेच देते थे. उन्होंने बताया कि जो मोबाइल बरामद हुए हैं, उनकी जांच कर उनके सही मालिकों तक पहुंचाए जाएंगे. इसके अलावा गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी अहम जानकारी मिली है, जिस पर पुलिस टीम वर्कआउट करने में लगी है. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लोग मोबाइल को लीगल तरीके से ही खरीदें.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media