Kanpur : हाफ मैराथन के विजेता बने अनिल यादव, स्पोर्टस हब के बने लाइफ टाइम मेंबर

News

ABC News: नगर निगम और कानपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की तरफ से संचालित द स्पोर्टस हब के एथलीटों ने कानपुर हाफ मैराथन में प्रतिभाग किया. यहां के एथलीट अनिल कुमार यादव 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन के विजयी प्रतिभागी रहे. विजेता बनने के बाद टीएसएच की तरफ से अनिल कुमार यादव को लाइफ टाइम मेंबरशिप पुरस्कार प्रदान किया गया.

ग्रीनपार्क में हुई हाफ मैराथन में स्पोर्टस हब के 250 एथलीटों ने प्रतिभाग किया. बताया गया कि पालिका स्टेडियम में बनाए गए स्पोर्टस हब में आर्थिक रूप से कमजोर एक हजार एथलीटों को प्रतिवर्ष इंडोर खेलों का प्रशिक्षण दिया जाएगा. योजना के पहले चरण में 250 खिलाड़ियों के आवेदन प्राप्त हुए थे.

यह सभी ग्रीनपार्क में हुई हाफ मैराथन में शामिल हुए. टीएसएच के डायरेक्टर आपरेशन पीके श्रीवास्तव ने बताया कि मूल्यांकन समिति इन एथलीटों का अन्य ट्रायल भी लेगी. इसके बाद 100 बेहतर एथलीटों को अंतिम प्रशिक्षण के लिए चुना जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media