‘जावेद झूठ बोल रहा है, वही साजिद को मेरे घर लाया था…’ बदायूं मर्डर केस में मृतक बच्चों की मां बयान

News

ABC NEWS: UP के बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या (Badaun double murder case) के मामले में दूसरे आरोपी जावेद को बरेली से पकड़ा जा चुका है. उसने पुलिस के सामने बयान देते हुए कहा कि मैं निर्दोष हूं, मुझे नहीं पता कि साजिद ने बच्चों की हत्या क्यों की. इसको लेकर मृतक बच्चों की मां संगीता ने कहा है कि जावेद खुद को बचाने के लिए यह सब कह रहा है. वह झूठ बोल रहा है.

दोनों बच्चों की मां संगीता ने कहा कि वारदात के वक्त जावेद ही साजिद को बाइक से लेकर मेरे घर आया था. हत्या के बाद साजिद ने मेरे घर से किसी को फोन किया था. संगीता ने कहा कि पुलिस कॉल रिकॉर्ड निकलवाकर इस बात का पता लगाए कि साजिद ने आखिर किसको फोन किया था.

संगीता ने कहा कि जावेद झूठ बयान दे रहा है. इसको सब पता था, तभी तो मर्डर किया है. इससे पूछा जाए कि यह कब से प्लान बना रहे थे? एक दिन में तो यह प्लान नहीं बनाया होगा. जावेद क्यों मेरे घर आया था? हमारे बच्चों का कहीं कोई आना-जाना भी नहीं था. बच्चे घर में ही खेलते रहते थे. वहीं मृतक बच्चों की दादी मुन्नी देवी का कहना है कि जावेद से पूछताछ की जाए, पता तो चले कि इसने मेरे दोनों बच्चों को क्यों मार डाला, यह झूठ बोल रहा है.

गिरफ्तारी के बाद सामने आया जावेद का वीडियो, कहीं ये बातें
बता दें कि जावेद को बरेली में एक ऑटो में कुछ लोगों ने पहचान लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. इस दौरान जावेद ने लोगों से गुहार लगाई कि उसे पुलिस के हवाले कर दिया जाए, वह निर्दोष है. बदायूं में घटना के बाद से जावेद फरार था. उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

जावेद ने कहा कि हत्याकांड के बाद बदायूं में बहुत लोगों की भीड़ थी. इस वजह से मैं सीधा दिल्ली भाग गया. फिर दिल्ली से आप को सरेंडर करने के लिए बरेली आया. मेरे पास कई फोन आए कि तुम्हारे भाई ने कांड किया है. मैंने फोन ऑफ कर लिया. मैं बहुत सीधा शरीफ आदमी हूं. वो (साजिद) मेरा बड़ा भाई था, उसने किया है. इसमें मेरा कुछ नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media