फोटोशूट में जाह्नवी कपूर ने दिखाया रेट्रो लुक, फैंस को याद आईं श्रीदेवी और स्मिता पाटिल

News

ABC News: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जाह्नवी कपूर का ये रेट्रो फोटोशूट कई लोगों को स्मिता पाटिल की याद दिल रहा है. जाह्नवी कपूर से इस दौरान किसी की भी नजरे हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

बर्थडे के बाद कराए जाह्नवी कपूर के इस रेट्रो फोटोशूट की बात करें तो एक्ट्रेस इन मोनोक्रोम तस्वीरों में बेहद बेहतरीन अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस में अपने इस साड़ी लुक को बिना ब्लाउज के और भी ज्यादा सिजलिंग बना दिया है. इन तस्वीरों में जाह्नवी की हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. उनकी ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही नेटिजंस जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखते ही दिल हार रहे हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट की बरसात हो रही है. फैंस के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी जाह्नवी कपूर के इस लुक की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने काजल लगाया है और उनका मैसी बन उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. जाह्नवी कपूर ने अपने बालों में गजरा बांधा है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकपीस कैरी किया है. इस सिंपल लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. जाह्नवी कपूर के बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं. इसके साथ ही हर किसी को जाह्नवी कपूर के फैशन एक्सपेरिमेंट्स का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media