मुश्किल में जैकलीन फर्नांडिस, 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में ED ने बनाया आरोपी

News

ABC News: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को भी आरोपी बनाया है. ईडी का आरोप है कि जैकलीन  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में लाभार्थी हैं. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी है और जबरन वसूली करने वाला था.

प्रवर्तन निदेशालय अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ रंगदारी के एक मामले में आज चार्जशीट दाखिल कर सकता है. निदेशालय ने 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में अभिनेत्री को आरोपी बनाया है.इस मामले में ईडी आज दिल्ली की अदालत में जैकलीन के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल कर सकती है. ये चार्जशीट धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत दाखिल होगी. ये सप्लीमेंट्री चार्जशीट देश के सबसे बड़े सुरेश चंद शेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में की जाएगी. सुकेश इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. आपका बता दें कि हाल में जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की FD ईडी ईडी ने अटैच की थी. गौरतलब है कि इस मामले में ये भी आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का सामान भी गिफ्ट में दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media