इरफान पठान ने घर पर फहराया तिरंगा, बोले- हर भारतीय दिल से गाए तिरंगा मेरा अभिमान…

News

ABC NEWS: भारत अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है और इस मौके पर देश में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इस बीच भारत सरकार द्वारा ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत 13 से 15 अगस्त तक हर कोई अपने घर पर तिरंगा फहरा रहा है. कई सेलेब्रिटी भी इस अभियान में साथ जुड़ रहे हैं, इसी में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का नाम भी जुड़ा है. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सभी देशवासियों से इस अभियान में शामिल होने की अपील कर रहे हैं.

इरफान पठान ने खुद अपने घर पर भी तिरंगा लगाया है और उसे वीडियो में दिखाया है. इरफान पठान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि तिरंगा मेरी शान, तिरंगा मेरी जान. हर भारतीय दिल से गाए तिरंगा मेरा अभिमान. आइए सभी मिलकर 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा मुहिम में साथ में मिलकर हर घर पर तिरंगा फहराए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

इरफान पठान का यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इरफान पठान क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कमेंट्री में काफी एक्टिव हैं, फैन्स उनकी हिन्दी कमेंट्री को काफी पसंद करते हैं. इरफान पठान लेकिन एक बार फिर मैदान पर वापसी करने वाले हैं. आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर सितंबर में इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच एक मैच होना है, इसमें सौरव गांगुली टीम की कप्तानी करेंगे. जबकि इरफान पठान भी इस टीम का हिस्सा हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media