IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, वॉशिंगटन सुंदर 16वें सीजन से बाहर हुए

News

ABC News: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 16 के बाकी बचे मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से ट्वीट कर सुंदर के बाहर होने की जानकारी दी गई है. सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि हेमस्ट्रींग इंजरी की वजह से वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 16 के बाकी बचे हुए मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. हैदराबाद की ओर से हालांकि सुंदर के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया गया है.

वॉशिंगटन सुंदर हालांकि आईपीएल के 16वें सीजन में अभी तक बल्ले और गेंद के साथ प्रभावी साबित नहीं हो रहे थे. सुंदर ने आईपीएल 16 में खेले गए 7 मैचों की पांच पारियों में 15 के औसत और 100 के स्ट्राइक रेट से 60 रन ही बनाए. इस दौरान सुंदर का बेस्ट स्कोर नाबाद 24 रन रहा. गेंद के साथ भी सुंदर ने इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया. सुंदर ने इस सीजन में 7 मैच में 17.4 ओवर गेंदबाजी करते हुए महज तीन विकेट हासिल किए. गौर करने वाले बात है कि सुंदर को एक ही मैच में तीन विकेट मिले, जबकि बाकी 6 मैचों में वो कोई और विकेट लेने में कामयाब नहीं रहे. हालांकि सुंदर के नहीं खेलने की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद को मिडिल ऑर्डर में उनकी कमी खलेगी. इतना ही नहीं जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता जाएगा पिचें स्पिनर्स के लिए ज्यादा मददगार होती जाएंगी. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर का नहीं होना हैदराबाद के लिए बहुत बड़ा झटका है. बता दें कि इस सीजन में बड़े खिलाड़ियों पर दांव लगाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद को अब तक खेले गए 7 में से सिर्फ दो मैच में जीत मिली है. सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल 4 प्वाइंट्स के साथ टेबल में 9वें पायदान पर मौजूद है और उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बेहद ही कम है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media