IPL 2023 : हैरी ब्रूक का धमाकेदार शतक, सनराइज़र्स हैदराबाद ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

News

ABC News: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे IPL 2023 के 19वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइज़र्स हैदराबाद ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 228/4 का स्कोर बना दिया, जो इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी है. हैदराबाद की तरफ से हैरी ब्रूक ने नाबाद शतक जड़ा. कप्तान एडेन मार्करम ने अर्धशतक बनाया. अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन ने भी तेजतर्रार पारियां खेली. केकेआर के लिए आंद्रे रसेल सबसे सफल गेंदबाज रहे.

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी सनराइज़र्स हैदराबाद को हैरी ब्रूक ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर तेज शुरुआत दिलाई और 4.1 ओवर में 46 रन जोड़े. मयंक 13 गेंदों में 9 रन बनाकर आंद्रे रसेल का शिकार बने. राहुल त्रिपाठी भी दो चौके की मदद से 9 रन बनाकर चलते बने. यहाँ से ब्रूक और कप्तान एडेन मार्करम ने मोर्चा संभाला और 47 गेंदों में 72 रन जोड़ते हुए स्कोर को 120 के पार ले गए. मार्करम ने 26 गेंदों में 50 रन बनाये और 129 के स्कोर पर आउट हुए. इस दौरान ब्रूक ने अपना पहला अर्धशतक जड़ा. बल्लेबाजी करने आये अभिषेक शर्मा ने आक्रामक रूख अपनाया और 17 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली. उनके और ब्रूक के बीच सिर्फ 33 गेंदों में 72 रनों की साझेदारी हुई. ब्रूक ने धाकड़ बल्लेबाजी जारी रखी और 55 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और 100 रन बनाकर नाबाद रहे. उनकी पारी में 12 चौके और तीन छक्के शामिल रहे. हेनरिक क्लासेन ने भी 6 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 16 रन बनाये. कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media