उन्नाव में सर्राफ की नाक के नीचे से चोर ने पार किया 7 लाख के गहनो से भरा बैग, CCTV में कैद हुई वारदात

News

ABC NEWS: उन्नाव के अजगैन कस्बा में दिनदहाड़े बाइक सवार चोर ने सर्राफ का गहनों से भरा बैग पार कर दिया. पुलिस को आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक सवार युवक बैग ले जाते दिखा है. पीड़ित ने बैग में सात लाख कीमत के जेवरात होने की बात कही है.

नवाबगंज कस्बा के दुर्गागंज निवासी ऋषि सोनी की अजगैन रेलवे फाटक के पास ज्वैलरी की दुकान है. रोज की तरह बुधवार सुबह 11 बजे वह बैग में सोने-चांदी के जेवर रखकर दुकान पहुंचे. बाइक खड़ी कर बैग हाथ में ली और उससे चाबी निकालकर शटर का ताला खोलने लगे.

ताला खोलने में दिक्कत होने पर उन्होंने पैर के पास जमीन पर बैग रख दी. पलक झपकते ही किसी ने बैग पार कर दी. बैग न देख ऋषि सोनी के होश उड़ गए. कुछ देर आसपास तलाश की, पता न चलने पर पुलिस को जानकारी दी.

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि फुटेज में एक बाइक सवार युवक बैग ले जाते दिखा है. शीघ्र घटना का राजफाश किया जाएगा. पीड़ित ऋषि ने बैग में करीब सात लाख कीमत के जेवर होने की तहरीर पुलिस को दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media