उन्नाव में विक्षिप्त महिला ने अपने 3 मासूमों को पिलाया जहर, फिर खुद भी पीया, खुद की मौत, बच्चों की हालत गंभीर

News

ABC NEWS: उन्नाव जिले में बीघापुर तहसील के बिहार थाना क्षेत्र के भदेउरा गांव में मानसिक बीमार महिला ने तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया. इसमें महिला की मौत,  जबकि तीनों बच्चों को  गंभीर हालत में कानपुर हैलट रेफर किया गया है. जिला अस्पताल में डॉक्टर ने महिला केतकी को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीनों बच्चों को कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। बीघापुर तहसीलदार और पुलिस घटना की जांच कर रही है.

भदेउरा गांव निवासी किसान जगमोहन की पत्नी केतकी (33) दो साल से मानसिक बीमार थी. सुबह साढ़े सात बजे जगमोहन मजदूरी करने और वृद्ध मां धुन्नन खेत गई थी. घर में केतकी व बच्चों में बेटी महक (9), मानवी (3) और बेटा आर्यन (6) घर में थे.

करीब नौ बजे केतकी ने गेहूं में डाली गई कीटनाशक (सल्फास) निकाल कर उसे पानी में मिलाकर पहले महक, फिर मानवी और फिर आर्यन को पिलाया और फिर खुद भी पी लिया.  बच्चों को रोने पर पड़ोसी नितिन पहुंचा और महिला व बच्चों की हालत देख जगमोहन को सूचना दी.

तीनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया बाद में जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टर ने केतकी को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीनों बच्चों को कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया. बीघापुर तहसीलदार और पुलिस घटना की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media