बलि के नाम पर 2 महिलाओं से की रूह कंपाने वाली बर्बरता, गला रेतकर हत्या, शव के टुकड़ों को पकाकर खाया

News

ABC NEWS: केरल के पथानामथिट्टा में दो महिलाओं की बलि दे दी गई. महिलाओं की न सिर्फ गला रेतकर हत्या की गई, बल्कि दफनाने से पहले शवों के साथ दरिंदगी की सारी हदों को पार कर दिया गया. इन्हें जो भी सुनेगा उसका दिल खौफ से भर जाएगा. पहले आरोपी कपल ने महिलाओं की गला रेतकर हत्या की. इसके बाद शवों को काटकर छोटे छोटे टुकड़े किए. खून को दीवारों और फर्श पर छिड़का गया. शवों के टुकड़ों को पकाकर खाया भी. आईए जानते हैं केरल में दो महिलाओं की बलि की पूरी कहानी?

क्या है मामला?

केरल के पथानामथिट्टा में चौंकाने वाला सामने आया था. यहां एक कपल ने दो महिलाओं की बलि दे दी. पुलिस ने इस मामले में भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीसरे आरोपी का नाम मोहम्मद शफी है. शफी के कहने पर ही आरोपी कपल ने महिलाओं की बलि दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले महिलाओं की गला रेतकर हत्या की. इसके बाद उन्हें दफना दिया.

दरिंदगी की सारी हदें की पार

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कपल ने पहले महिलाओं की गला रेतकर हत्या की, इसके बाद उनके शरीर को टुकड़ों में काटा. महिलाओं के खून को घर की दीवारों और फर्श छिड़का गया, ताकि पाप खत्म हो जाएं और घर में धन और संपत्ति आ जाए. इतना ही नहीं कपल ने शव के टुकड़ों को पकाकर खाया भी. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिला लैला ने पूछताछ में बताया कि उसने और उसके पति ने अनुष्ठान के नाम पर महिलाओं के खून को घर के अंदर और दीवारों पर छिड़का. इसके बाद महिलाओं के शवों को पकाया और आरोपी शफी के कहने पर उन्हें खाया भी. इतना ही नहीं आरोपियों ने इस दौरान काला जादू से जुड़ीं कई किताबें भी पढ़ीं. महिलाओं की हत्या करने से पहले कपल ने उन्हें बेड पर बांधा फिर उनके सिर पर मारा. इसके बाद दोनों का गला रेतकर हत्या कर दी.

कैसे खुला राज?

मृतक महिलाओं के नाम रोसेलिन और पद्मा बताए जा रहे हैं. एक महिला जून से जबकि दूसरी सितंबर से लापता थी. दोनों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई थी. पुलिस जब दोनों के लापता होने के केस में जांच कर रही थी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि पद्मा को मोहम्मद शफी उसके घर से लेकर आया था. पुलिस ने जब शफी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो यह राज खुल गया. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

शफी के कहने पर दी बलि

पुलिस के मुताबिक, भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला ने आरोपी मोहम्मद शफी के कहने पर दोनों महिलाओं की बलि दी. आरोपी मोहम्मद शफी ने करीब 1.5 साल पहले फेसबुक पर श्रीदेवी नाम से प्रोफाइल बनाकर भगवल सिंह से संपर्क किया. उसने भगवल सिंह से कहा कि वह जाकर रशीद नाम के शख्स से मिले. रशीद जैसा कहेगा, अगर भगवल सिंह वैसा करेगा, तो उसके घर में धन और संपत्ति आ जाएगी. पुलिस को जांच में पता चला है कि रशीद और कोई नहीं बल्कि मोहम्मद शफी ही था.

इसके बाद भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला ने रशीद (मोहम्मद शफी) से मुलाकात की. शफी ने कपल को बताया कि वे मानव की बलि देते हैं, तो उनके घर में पैसा आ जाएगा. इसके बाद जून में रोसेलिन नाम की महिला को आरोपी बहला फुसलाकर पथानामथिट्टा लाया. यहां भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला ने रोसेलिन की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद महिला के शव को दफना दिया गया. इसके कुछ दिन बाद भगवल सिंह ने फिर रशीद से संपर्क किया और पूछा कि बलि देने से उन्हें कोई लाभ नहीं मिला है. इस पर रशीद ने कहा कि कुछ पाप और बाकी रह गया है, इसलिए एक और बलि देनी होगी. इसके बाद कपल पद्मा नाम की महिला को पथानामथिट्टा लाए. उसकी हत्या कर उसे भी दफना दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया.

पैसे की चाहत के लिए दी गई बलि

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला अंधविश्वास और कालाजादू से जुड़ा है. दोनों महिलाएं सड़कों पर लॉटरी टिकट बेचती थीं. दोनों की बलि इसलिए दी गई, ताकि घर में पैसे आ जाएं और तंगहाली भरे जीवन से मुक्ति मिल सके. बताया जा रहा है कि आरोपी मोहम्मद शफी ने ही आरोपी कपल से महिलाओं की बलि देने के लिए कहा था, ताकि उनके घर में धन और संपत्ति आ जाए. इसके बाद कपल ने एक-एक कर दोनों महिलाओं की गला रेतकर हत्या की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media