लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच में गौतम गंभीर-एस श्रीसंत में जमकर तू-तू, मैं-मैं, सामने आया लड़ाई का ये VIDEO

News

ABC NEWS: इन दिनों लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) का आयोजन भारत के कई शहरों में हो रहा है. इसमें क्रिकेट जगत में अपनी धाक जमा चुके कई पूर्व क्रिकेटर्स हिस्सा ले रहे हैं.

इसी दौरान एक मैच गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैप‍िटल्स और पार्थ‍िव पटेल की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स के बीच 6 दिसंबर को सूरत में हुआ. इसी मैच के दौरान गौतम गंभीर और गुजरात की टीम से खेल रहे टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की भ‍िड़ंत हो गई.

इस मैच के बाद श्रीसंत ने एक वीड‍ियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया, ज‍िसमें उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा कहा जो उन्हें बतौर सीनियर ख‍िलाड़ी नहीं कहना चाहिए था. श्रीसंत ने इस वीडियो में गौतम को ‘मिस्टर फाइटर’ कहा.

वह यह बोलने से भी नहीं चूके कि गौतम गंभीर सभी से लड़ते रहते हैं. दरअसल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में मैच के दौरान गौतम गंभीर और श्रीसंत काफी देर तक घूरते रहे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, गुजरात जायंट्स के श्रीसंत को छक्का और चौका लगने के बाद इंडिया कैपिटल्स के गौतम गंभीर को घूरते हुए देखा जा सकता है. एलएलसी एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर के 30 गेंदों में 51 रन की बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में 223/7 रन बनाए. वहीं मैच में श्रीसंत ने तीन ओवर में 35 रन देकर एक विकेट लिया. जवाब में गुजरात जायंट्स 20 ओवर में 211/7 रन ही बना सकी और 12 रन से हार गई.

गंभीर सहवाग का सम्मान नहीं करते: एस श्रीसंत 
मैच के बाद श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. श्रीसंत ने कहा, “मिस्टर फाइटर (गौतम गंभीर का नाम लिए बिना संबोधन) के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था. वह हमेशा अपने सभी कलीग के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के… वह वीरू भाई सहित अपने कई सीनियर्स खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं. आज बिल्कुल वैसा ही हुआ. वो बार बार उकसा रहे थे, वह बस मुझे कुछ-कुछ कहते रहे जो बहुत अभद्र था, जिसे गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SREE SANTH (@sreesanthnair36)

VIDEO में बोले श्रीसंत- जल्द बताऊंगा गंभीर ने क्या कहा…
श्रीसंत ने कहा कि वह जल्द ही गौतम गंभीर द्वारा कही गई बातों को सार्वजनिक करेंगे. श्रीसंत ने अपने वीडियो में आगे कहा “यहां मेरी कोई गलती नहीं है. मैं पूरी स्थ‍ित‍ि स्पष्ट करना चाहता हूं. मिस्टर गौती ने क्या किया है, देर-सबेर आप सभी को पता चल जाएगा. उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए और जो बातें उन्होंने क्रिकेट फील्ड पर लाइव कहीं, वो स्वीकार्य नहीं है. मेरा परिवार, मेरा राज्य, हर कोई बहुत कुछ झेल चुका है. मैंने वह लड़ाई आपके सभी समर्थन से लड़ी. अब लोग बिना किसी कारण के मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं. उन्होंने ऐसी बातें कही जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं.” श्रीसंत ने आगे कहा, ”मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा था”.

गौतम गंभीर की आईपीएल 2023 के मैच के दौरान व‍िराट कोहली से 1 मई को भी बहस हुई थी. यह मैच लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच हुआ था.  ऐसा रहा है श्रीसंत का क्रिकेट कर‍ियर

एस. श्रीसंत 2007 के टी20 एवं 2011 के वनडे विश्व कप में विजयी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं. 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में श्रीसंत ने मिस्बाह उल हक का शानदार कैच लपका था, जिसे भारतीय फैन्स कभी नहीं भूल सकते हैं. श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कुल 169 विकेट चटकाए.

एस श्रीसंत ने किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की ओर से अपना आईपीएल डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कोच्चि टस्कर्स और राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए भी इस लुभावनी टी20 लीग में भाग लिया. श्रीसंत के नाम पर 44 आईपीएल मैचों में 29.9 की औसत से 40 विकेट दर्ज हैं.गौतम गंभीर का क्रिकेट कर‍ियर  वर्तमान में पूर्वी दिल्ली से सांसद और दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट खेले, इस दौरान उन्होंने 41.95 के एवरेज से 4154 रन बनाए. वहीं 147 वनडे में     39.68 के एवरेज से 5238 रन बनाए. वहीं 37 टी20 इंटरनेशल में गंभीर ने 27.41 के एवरेज से 932 रन बनाए थे. गौतम गंभीर टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वर्ल्ड कप 2011 की व‍िजयी टीम का हिस्सा थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media