कानपुर में छात्रा को हास्टल बुलाकर नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

News

ABC NEWS: कानपुर के रावतपुर में छात्रा को हास्टल बुलाकर नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सात लाख रुपये भी वसूले थे. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित व उसके स्वजन सहित समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज की थी.

मूलरूप से कानपुर देहात में रहने वाली युवती ने बताया कि चार साल पहले कानपुर देहात के मुंगीसापुर नंदपुर निवासी शिवम कुशवाहा उर्फ मोंटी से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद वह टीइटी की तैयारी के लिये कल्याणपुर आई। जहां दलहन अनुसंधान के पास हास्टल में रह रहे शिवम ने उसे वहां बुलाया और चाय पिलाई. आरोप है कि चाय ने नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेसुध हो गयी जिसके बाद शिवम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार में सात लाख रुपये वसूल लिये.

आरोपित ब्लैकमेल करके उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। छात्रा का कहना है कि शिवम का एक मकान पनकी रतनपुर में भी है, जब वह उसके घर पिता प्रेमनरेश, मां कुशमावती से शिकायत करने गई तो उन्होंने जातिसूचक गालियां देते हुए पीटकर भगा दिया.

पीड़िता ने आरोपित व उसके स्वजन समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मुख्य आरोपित शिवम कुशवाहा उर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है जांच के बाद उसके स्वजन के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media