कन्नौज में शिक्षक ने बच्चों को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा,अभिभावकों ने घेरा स्कूल, शिक्षक फरार

News

ABC NEWS: कन्नौज के सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय नसरापुर में शिक्षक ने दो छात्रों को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीट दिया. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय का घेराव किया तो शिक्षक भाग निकला. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

कन्नौज सदर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय नसरापुर में सहायक अध्यापक सौरभ पाल तैनात है. शुक्रवार को ग्राम नसरापुर निवासी कक्षा 5 के छात्र शोभित तथा आयुष दोहरे को कमरे में बंद करके पीट दिया. शरीर पर कई चोटें दिखाते हुए बच्चों ने घर पर माता पिता को घटना बताई.

इसके बाद अभिभावकों के साथ ग्रामीणों की भीड़ प्राथमिक विद्यालय में पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया. मौका पाकर शिक्षक सौरभ पाल भाग निकले. इस बीच हंगामे की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे भी फोर्स लेकर विद्यालय पहुंच गए. उन्होंने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया और पूछताछ की.

नसरापुर निवासी सेवानिवृत्त सीओ आरपी अरुण ने घटना की तहरीर पुलिस को दी और दोनों छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. शिक्षक सौरभ पाल के खिलाफ मारपीट तथा एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की रिपोर्ट बनाकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेज दी गई है। शिक्षक को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media