ग्वालटोली में बेटी से प्रेम संबंध के शक में पिता-पुत्र ने किशोर को पीटकर मार डाला

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) बेटी से प्रेम संबंधों के शक में कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के गंगा बैराज स्थित रामपुर लुधवाखेड़ा गांव में पिता पुत्र ने पड़ोसी गांव के किशोर की बुधवार देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को ईटों से बांधकर तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने पिता की तहरीर पर देर रात मुकदमा दर्जकर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर किशोर का शव बरामद कर लिया है,  हत्यारोपित पुत्र व अन्य आरोपित अभी फरार हैं.

गंगा बैराज स्थित रामपुर लुधवाखेड़ा गांव निवासी किसान बबलू निषाद का 14 वर्षीय पुत्र सौरभ सातवीं कक्षा का छात्र था. पड़ोसी गांव नत्थापुरवा के ऊदन निषाद को यह शक था कि सौरभ के उनकी बेटी से प्रेम संबंध है और वह उससे बात करता है। इसके शक में बुधवार देर रात ऊदन निषाद ने बेटे अमन के साथ मिलकर गांव के बाहर सौरभ की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसके शव को ईटों से बांधकर तालाब में फेंक दिया.

बेटे के ना मिलने पर स्वजन ने ऊदन निषाद व उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी जिसके बाद ग्वालटोली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस ने ऊदन को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर तालाब से सौरभ का शव बरामद कर लिया, जबकि अभी हत्यारोपित अमन व अन्य साथी फरार हैं.

एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव ने बताया कि बबलू निषाद की तहरीर पर ऊदन व उसके बेटे अमन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है ऊदन को गिरफ्तार कर लिया गया है फरार आरोपितो की तलाश में दबिश दी जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media