गाजियाबाद में प्रेग्नेंट पत्नी की गर्दन काटकर ससुराल में किया फोन- कर दिया तुम्हारी बेटी का कत्ल

News

ABC NEWS: गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात निजी कंपनी कर्मचारी ने चाकू से गला काटकर 8 माह की गर्भवती पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी ने खुद ही ससुराल में फोन करके घटना की जानकारी दी। चचेरे ससुर को फोन करके कहा कि मैंने तुम्हारी बेटी का कत्ल कर दिया है, आ जाइए. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया हालांकि रविवार को खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया.

टीला मोड़ थानाक्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन निवासी रमेश पाल डेयरी संचालक हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी तन्नू का विवाह 10 जुलाई 2016 को नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी निवासी अंकित पाल के साथ किया था. अंकित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग 10 लाख रुपए और स्कॉर्पियो कार की मांग को लेकर तन्नू को प्रताड़ित करने लगे थे. रमेश पाल का कहना है कि उनकी बेटी ने पुत्री को जन्म दिया तो उसके बाद से ससुरालियों की प्रताड़ना और बढ़ गई. ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी के साथ मारपीट कर हत्या की धमकी देते थे.

बेटी की हत्या कर पति ने खुद सूचना दी
रमेश पाल का कहना है कि रविवार रात दामाद अंकित पाल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी बेटी की गर्दन काट कर हत्या कर दी. अंकित ने खुद ही उनके छोटे भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी. तड़के करीब पौने चार बजे सूचना मिलते ही मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

काश! मैं बेटी को ससुराल से ले आता
रमेश पाल का कहना है कि तन्नू फिलहाल 8 महीने की गर्भवती थी. 13 अगस्त को उनका बेट सिंदारा देने के लिए बेटी के घर गया था। बेटी ने ससुरालियों की प्रताड़ना के बारे में बताते हुए कहा था कि पापा को भेज देना. वह मुझे यहां से ले जाएंगे. बेटे ने घर आकर इस बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने सोचा कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. रमेश पाल ने बिलखते हुए कहा कि काश वह अपनी बेटी की बात मान लेते और उसे ससुराल से ले आते तो शायद उसकी जान बच जाती.

पति समेत कई पर मुकदमा
एसएचओ नंदग्राम मुनेंद्र सिंह ने कहा कि 8 महीने की गर्भवती महिला की गर्दन काटकर हत्या की गई है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति, जेठ-जेठानी और ननद-नंदोई के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media