फिल्मी स्टाइल में थाने से ही उठा ले गए युवती को, पति चिल्लाता रहा और पुलिस देखती रह गई

News

ABC NEWS: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के बिलाड़ा थाने से अपहरण (Kidnapping) का मामला सामने आया है. यहां बिलाड़ा थाने से एक युवती का अपहरण कर लिया गया और पुलिस देखती रह गई. युवती का अपहरण उसके परिजनों ने ही किया बताया जा रहा है. यह युवती यहां अपने पति के साथ बयान दर्ज कराने आई थी. युवती के अपहरण के दौरान उसका पति चीखता चिल्लाता रहा लेकिन वह कुछ नहीं कर पाया है. अब पुलिस युवती और अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है. थाने से अपहरण का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल जोधपुर के बिलाड़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती ने कुछ समय पूर्व एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. प्रेम विवाह करने के बाद जब युवती घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने इसकी गुमशुदगी बिलाड़ा थाने में दर्ज कराई थी. रविवार को युवती थाने में इस मामले ने बयान दर्ज करवाने अपने पति के साथ पहुंची थी. थाना परिसर में जैसे ही उसकी गाड़ी आकर रुकी तो वहां पहले से इंतजार कर रहे उसके परिजन उसे उठाकर ले गए. पुलिस कुछ कर पाती इससे पहले वे वहां से रफूचक्कर हो गए. इस घटना के दौरान युवती का पति चिल्लाता रहा कि उसकी पत्नी की हत्या कर दी जाएगी. लेकिन पुलिस हाथ मलती रह गई.

वारदात बिलाड़ा थाने में शाम करीब पांच बजे हुई

बिलाड़ा थाना अधिकारी बाबूलाल राणा ने बताया कि युवती का नाम गायत्री है. वह कुछ दिन पहले अपने घर से बिना बताए निकल गई थी. उसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इस बीच युवती ने प्रेम विवाह कर लिया. रविवार को गायत्री और उसका पति आनंदपुरी अपने वकील के साथ इस मामले में बयान दर्ज कराने के लिए शाम करीब 5 बजे थाने पहुंचे थे. उसी समय गायत्री के परिजन उसे थाना परिसर से पुलिस की आंखों के सामने उठाकर ले गए.

युवती के परिजन पुलिसकर्मी ने दी थी सूचना

सूत्रों की मानें तो पुलिस विभाग में कार्यरत युवती के समाज के एक सिपाही ने इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी थी कि वह और उसका पति रविवार शाम को बयान दर्ज करने के लिए आ रहे हैं. उसके बाद परिजनों ने थाना परिसर और उसके बाहर अपनी फील्डिंग जमा ली थी. पुलिस अब युवती और उसे उठाकर ले जाने वाले परिजनों की तलाश कर रही है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media