चौबेपुर में छात्र ने स्कूल में टीचर पर चलाई गोली, गले और हाथ में लगे छर्रे, छात्रा भी हुई घायल

News

ABC NEWS: कानपुर के चौबेपुर में शुक्रवार सुबह एक छात्र ने स्कूल में टीचर पर गोली चला दी है. गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है. टीचर के गले और हाथ में छर्रे लगे हैं और छात्रा के पैर में गोली लगी है. स्कूल में गोली चलने से अफरातफरी मच गई है. पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि भजन लाल इंस्टीट्यूशन में आज सवेरे एक टीचर पर दो छात्रों ने फायर कर दिया. इसमें टीचर और उनके पीछे आ रही छात्रा घायल हो गए हैं. दोनों का उपचार चल रही है. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

मामला भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल का बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक छात्र ने देशी तमंचे से दो गोली चलाई है। पहली गोली मिस होने पर दोबारा फायर कर दिया.

इसमें बिठूर निवासी टीचर विकास तिवारी और छात्रा आकांक्षा शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गए. टीचर ने बताया कि छात्र अनिकेत यादव को परिसर में डांट दिया था और दोबारा गलती न करने की हिदायत दी. इसको लेकर छात्र आज अपने चचेरे भाई अंकित यादव के साथ पहुंचा था.

दोनों चचेरे भाई अभिषेक यादव और अनिकेत यादव ग गेट पर ही पहले से खड़े थे. जैसे ही स्कूल पहुंचे थे, तो अनिकेत यादव ने फायर झोंक दिया. गोली गर्दन को छूते हुए निकल गई. वहीं दुसरा फायर किया, तो पीछे आ रही छात्रा के फायर लग गया. इससे दोनों लोग घायल हो गए.

टीचर ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी को पीटा था

छात्रा की शिकायत पर टीचर ने ग्यारहवीं कक्षा के आरोपी छात्र को पीटा था. इसके बाद उस लड़के ने एक दिन पहले हुई पिटाई का बदला लेने के लिए स्कूल में अपने टीचर पर तमंचे से गोली चला दी.  गोली से टीचर तो घायल हुए ही उनके पास खड़ी एक छात्रा भी घायल हो गई.  वहीं गोली चलाने वाला छात्र मौके से फरार हो गया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि छेड़खानी की शिकायत पर टीचर विकास तिवारी ने छात्र की पिटाई कर दी थी. उस समय वो कुछ नहीं बोला और नाराज होकर चला गया.

11वीं का छात्र है आरोपी
घायल टीचर विकास तिवारी ने कहा, जैसे हम स्कूटी से उतरे वैसे ही पहले से खड़े छात्र ने फायर कर दिया. वो अपने चाचा के लड़के के साथ आया था. उसके बाद उसने दूसरी गोली चलाई जो एक छात्रा को लगी. हालांकि दोनों को गोली सीधे नहीं लगी जिससे उनकी जान बच गई. गोली मारने वाला छात्र स्कूल में 11वीं का छात्र है जबकि उसके साथ वारदात में शामिल दूसरा छात्र नवीं कक्षा में पढ़ता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media