पत्‍नी ने नाश्‍ता बनाने में मांगी मदद तो पति बना हैवान, मां, पत्नी और 3 बच्चों का रेता गला

News

ABC News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के ऋषिकेश में एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या से हड़कंप मच गया. यहां शांति नगर निवासी महेश तिवारी ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी के बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, रानीपोखरी थाना क्षेत्र में नागाघेर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या ने पूरे क्षेत्र में सनसनी मचा दी है. आरोपी महेश तिवारी परिवार का ही सदस्य है, जो नागाघेर में रहता है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी वह पुलिस को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दे रहा है. गुमसुम बैठा हुआ है. पुलिस भी पूरे मामले की जांच कर रही है. चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की और इसके बाद खूनी तांडव मचा दिया. पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी बारी से मौत के घाट उतारा. आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के थाना अतर्रा जिला बांदा का रहने वाला है.

डोईवाला में रानीपोखरी के नागघेर में उसका अपना मकान है. जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था. आरोपित की मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी, वहीं उसकी एक बेटी भी दिव्यांग थी. आरोपित का एक भाई ऋषिकेश में रहता है. जिसे घटना की सूचना दी जा चुकी है.आरोपित अभी कुछ बोल नहीं पा रहा है, उसने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि आरोपित महेश कोई काम नहीं करता था. उसका बड़ा भाई उमेश हर माह खर्चेे के लिए रुपये देता था. आरोपित दिन भर पूजा पाठ करता था. महेश और उसकी पत्‍नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद रहता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media