बिल्हौर के धौरसलार स्टेशन पर पत्नी को बचाने में पति भी ट्रेन की चपेट में आया, दोनों की मौत

News

ABC NEWS: बिल्हौर के धौरसलार रेलवे स्टेशन के पास पत्नी को बचाने के प्रयास में पति भी ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसे में दोनों की मौत हो गई. आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर दंपती के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार दोपहर एक व्यक्ति व महिला धौरसलार रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी. इस बीच कानपुर की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन को देखकर महिला पटरी पर कूदने लगी. पास खड़ा व्यक्ति महिला को खींचने का प्रयास करने लगा. इस बीच दोनों तेजी से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसे में दोनों के शव क्षत-विक्षत होकर 50 मीटर दूर तक बिखर गए. वही ट्रेन बिना रुके चली गई.

पुलिस कर रही जांच

आसपास लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तलाशी के दौरान युवक के पास एक कागज में मोबाइल नंबर लिखा मिला. उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर हितकारी नगर, काकादेव, कानपुर निवासी दीप गुप्ता ने हुलिया व कपड़ों के आधार पर मृतकों की पहचान अपने पिता 50 वर्षीय संतोष गुप्ता और मां 48 वर्षीय निर्मला गुप्ता के रूप में की.

स्वजन कर रहे थे तलाश

बेटे दीप गुप्ता ने बताया कि पिता घर पर ही जनरल स्टोर की दुकान चलाते थे. शनिवार को पिताजी मां के साथ रावतपुर स्थित ससुराल में आयोजित सुंदरकांड में शामिल होने गए थे वह भी पत्नी के साथ वहां गया था. देर रात मां और पिताजी घर वापस लौट गए थे। सुबह जब वह पत्नी के साथ घर पहुंचा तो दरवाजे खुले पड़े थे और घर पर कोई नहीं था. इसके बाद परिवार के लोग उन्हें ढूंढ रहे थे.

इस बीच पुलिस से हादसे की सूचना मिली. इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर दंपती के आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है. शव पोस्टमार्टम हेतु भेज कर स्वजन को सूचना दे दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media