‘हम दिल दे चुके सनम’ फेम विक्रम गोखले का 82 की उम्र में निधन, वेंटिलेटर पर थे एक्टर

News

ABC News: हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया है. वे 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे. उनकी बॉडी के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था जिसके बाद उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद एक्टर को बचाया ना जा सका और उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

आज शाम 4 बजे विक्रम गोखले का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. विक्रम गोखले के निधन की खबर मिलते ही हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं उनके फैंस भी नम आंखों से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में विक्रम गोखले के निधन की अफवाह भी फैल गई थी जिसके बाद तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया था. बाद में उनकी बेटी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में बताया था कि एक्टर की हालत सीरीयस है और वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. लेकिन जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे एक्टर ने आज अंतिम सांस ली है. विक्रम गोखले ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म परवाना से की थी. गोखले ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं. 2010 में, उन्होंने मराठी फिल्म ‘अनुमति’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए 2010 में  बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. उन्होंने मराठी फिल्म ‘आघाट’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी.विक्रम गोखले को आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी-स्टारर ‘निकम्मा’ में देखा गया था, जो इस साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media