सिर अंदर और धड़ रह गया बाहर, रातभर दरवाजे में फंसा रहा चोर, सुबह मिली मौत की खबर

News

ABC NEWS: वाराणसी में चोर की मौत के एक अजीबोगरीब मामले ने हर किसी को दंग कर दिया है. एक तस्वीर को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि युवक का सिर चोरी की कोशिश के दौरान दरवाजे में फंस गया, जबकि शरीर का बाकी हिस्सा बाहर ही रह गया. जिससे उसकी मौत हो गई. हैरान कर देने वाली यह घटना वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के दनियालपुर की है.

सारनाथ थाना इलाके के दनियालपुर इलाके में स्थित पावरलूम सेंटर के दरवाजे में फंसकर एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि चोरी के इरादे से पावरलूम में घुसते वक्त चोर का सिर दरवाजे में अटक गया होगा जिसे छुड़ाने की कोशिश में वह मर गया.

मृतक की पहचान जावेद के रूप में हुई.इस अजीबो-गरीब वाकया को देखने के लिए वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. पावरलूम निजाम नामक शख्स का है. काम न मिलने के कारण लूम 2 दिनों से बंद बताया जा रहा है.

दरअसल, दरवाजे में ऊपर की तरफ लॉक लगा था. आशंका जाहिर की जा रही है कि चोरी की नीयत से घुसते वक्त चोर ने दरवाजे को खींचने की कोशिश की होगी, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया और उसका सिर अंदर फंस गया और इसी के चलते उसकी मौत हो गई.

नाम-जावेद, उम्र-30 मृतक की पहचान पुराना पुल निवासी 30 साल के जावेद नामक शख्स के रूप में हुई. जो पहले से ही चोरी के अन्य वारदातों में सक्रिय भी रहा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर शव को कब्जे में लिया और फिर परिजनों से संपर्क करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दिल्ली से टूथपेस्ट चुरा लाया चोर हाल ही में, यूपी के बहराइच से चोरी का अनोखा मामला सामने आ चुका है. जनपद के खासेपुर बहरामपुर गांव का रहने वाला कुंवर पाल सिंह दिल्ली से 215 पेटी टूथपेस्ट चुरा लाया था. इन पेटियों की कीमत 11 लाख रुपए थी. हालांकि, दिल्ली के लाहौरी गेट थाना पुलिस ने आरोपी को उसी के गांव से गिरफ्तार कर लिया था. साथ ही चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया था. सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media