जिसे पकड़कर थाने ले जा रही थी हरियाणा पुलिस, रास्ते में वही चुरा ले गया डायल-112 गाड़ी

News

ABC NEWS: हरियाणा पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए, जब ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल) को पुलिसकर्मियों की आंखों के सामने ही एक चोर भगा ले गया. काफी समय बाद डायल-112 गाड़ी लगभग 10 किलोमीटर दूर एक सुनसान इलाके से बरामद हुई, मगर उसकी चाबी गायब थी. पुलिस खेतों में गाड़ी की चाबी तलाश करती नजर आई.

डीएसपी कंवलजीत ने बताया कि 681 नंबर इआरवी को सूचना देकर बताया गया था कि यमुनानगर जिले के गांव खुर्दी में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है. इसके बाद पुलिस की टीम वहां के लिए निकली थी, इसी बीच रास्ते में गांव खंडवा मोड़ पर कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे. ईआरवी को लोगों ने रोका और पूरी बात बताई. इस पर पुलिस ने झगड़ा करने वाले को हिरासत में लेकर गाड़ी में बैठा लिया.

चाबी निकालना भूल गए
इसके बाद ईआरवी गांव खुर्दी पहुंची, पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरकर वहां आपस में विवाद करने वाले पति-पत्नी को समझाने लगे, लेकिन गाड़ी की चाबी निकालना भूल गए. वहीं गाड़ी में बैठे आरोपी ने जब देखा कि सभी पुलिसकर्मी विवाद सुलझाने में व्यस्त हैं और गाड़ी में चाबी लगी तो वह आगे सीट पर बैठ गया और गाड़ी को स्टार्ट कर भगा ले गया. जब पुलिसकर्मियों ने देखा तो वे हैरान रह गए. पुलिस ने तुरंत बाइक से उसका पीछा करना शुरू कर दिया. आरोपी युवक घटनास्थल से करीब दस किलोमीटर दूर तक गाड़ी को भगा ले गया था.

जंगल में गाड़ी की चाबी तलाश करते पुलिसकर्मी.

दस किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में मिली कार, आरोपी की तलाश जारी

घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर हुड्डा सेक्टर 18 के एक सुनसान इलाके से यह गाड़ी बरामद हुई. मगर जब तक पुलिस इस गाड़ी के पास पहुंची चोर फरार हो चुका था. फरार चोर की तलाश में पुलिस की कई टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं. डीएसपी कंवलजीत ने कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द वह सलाखों के पीछे होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media