मिस यूनिवर्स के मंच पर हरनाज संधू ने सुष्मिता और लारा को दिया ऐसा ट्रिब्यूट, पहनी खास ड्रेस

News

ABC News:  मिस यूनिवर्स 2022 का ताज अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल के सिर चढ़ गया है. आर बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स 2022 को क्राउन पूर्व मिस यूनिवर्स भारत की हरनाज कौर संधू ने पहनाया. इस दौरान हरनाज काफी इमोशनल भी हुई. इस खास मौके पर हरनाज शानदार ड्रेस में नजर आई. ये सच है उनकी ड्रेस काफी यूनीक थी.

पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की ड्रेस पर बेहद खास तस्वीर छपी हुई थी. इस बड़े मंच पर हरनाज ने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को ट्रिब्यूट दिया. जो उनसे पहले भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर चुकी हैं. हरनाज की ड्रेस के बैक साइड पर मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन और मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता की फोटो बनीं हुई थी. बता दें, मिस यूनिवर्स का खिताब तीन बार भारत ने अपने नाम किया है. इस खास मौके पर पूर्व मिस यूनिवर्स ने ब्लैक और सिलवर कलर का खूबसूरत गाउन पहना था. जिसे हेवी फ्लो मैटेरियल के साथ तैयार किया गया था.

इसके साथ ही हरनाज के बाल वेवी स्टाइल में खुले थे. वहीं स्मोकी आई और ब्रॉन्ज मेकअप हरनाज को ग्लैमरस लुक दे रहा था. इस ड्रेस को साई शिंदे ने तैयार किया है. बता दें भारत की दिविता राय ने टॉप 16 में जगह बनाई थी, लेकिन वह आगे नहीं जा सकीं. इस कॉन्टेस्ट में दिविता ने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में सोन चिरैया बन सभी का ध्यान खींचा था. यह कोलकाता की रहने वाली है. दिविता राय पेशे से आर्किटेक्ट और मॉडल हैं. दिविता इससे पहले LIVA Miss Diva Universe 2022 का खिताब जीत चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media