13 साल की उम्र में गलत संगत में पड़ा गुड्डू मुस्लिम, वीडियो देखकर बना ‘बमबाज’

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्याकांड में फरार 5 लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम का भी अब तक कोई सुराग नहीं है. अब उसके साउथ इडिया में छिपे होने की आशंका है. ये भी पता चला है कि उसी ने उमेश की हत्या के लिए हथियार जुटाए थे. गुड्डु ने अपने हथियार तस्करों के जरिए उमेश पाल की हत्या के लिए बंदूकों का इंतजाम किया था.

दिल्ली से गिरफ्तार किए गए खालिद, जीशान और जावेद ने इसका खुलासा किया था. गुड्डू मुस्लिम के कहने पर खालिद और जीशान ने 10 असलाह मंगाए थे. इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में हुआ था. उमेश पाल हत्याकांड से पहले गुड्डू मुस्लिम की लखनऊ के एक बिल्डर से लगातार बातचीत हो रही थी, जो पुलिस की रडार पर है.

गुड्डू मुस्लिम की बहन ने कई खुलासे किए. गुड्डू मुस्लिम 13 साल की उम्र से गलत संगत में पड़ गया था. उसकी बहन नसरीन ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम ने जरायम की दुनिया में शामिल होने के लिए बहुत सारे वीडियो देखे थे. बचपन के दिनों में वह ठीक था, लेकिन वीडियो देखने के बाद बदल गया.   गुड्डू मुस्लिम की बहन नसरीन ने बताया कि माता-पिता की डांट और जरायम की दुनिया का वीडियो देखने के कारण गुड्डू मुस्लिम ने 13 साल की उम्र में घर छोड़ दिया. बहन ने कहा कि पुलिस जब उससे पूछताछ करने पहुंची तो उमेश पाल हत्याकांड का पता चला, पुलिस ने उन्हें परेशान नहीं किया.

‘एनकाउंटर होगा तो उसका शव न लेंगे’
गुड्डू की बहन नसरीन बानो ने कहा, ‘अगर पुलिस एनकाउंटर करती है तो उसके शव को भी नही लेंगी.’ उनका कहना है कि अपराधी को सजा मिलनी चाहिए, जिसने जो किया वो गलत है… यूपी सरकार अपराधियो माफियाओं पर ठीक काम कर रही है, वह 13 साल की उम्र से चला गया था… उससे अब कोई वास्ता नही है, वह पांच भाई बहनों में सबसे छोटा था.’

कहां फरार है गुड्डू मुस्लिम?
50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के साथ साथ अतीक अहमद का एक और राजदार गुड्डू मुस्लिम लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है. उमेश पाल के मर्डर के बाद से कभी गुड्डू मुस्लिम के लोकेशन बदलने की खबर आती है. गुड्डू मुस्लिम की शिद्दत से पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन उसकी ठीक-ठीक लोकेशन नहीं मिल रही है.

अब यूपी पुलिस को पता चला है कि गुडडू मुस्लिम वारदात के बाद झांसी में ही छिपा था. यहां से भागकर वो मेरठ पहुंचा और फिर दिल्ली गया. पुलिस ने बचने के लिए उसने कुछ वक्त राजस्थान के अजमेर में भी बिताया, लेकिन अब दक्षिण भारत में उसकी लोकेशन ट्रेस हुई है. इसी आधार पर पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश कर रही है.

हुलिया बदल रहा है गुड्डू मुस्लिम
पुलिस को ये भी पता चला है कि गुड्डू मुस्लिम ने अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया है. अपनी दाड़ी बढ़ा ली है. मूंछें हटा दी हैं यानि पूरी कोशिश यही है कि अगर फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम का कभी पुलिस से सामना भी होता है तो उसे पहचानना आसान ना रहे.

इस बीच गुड्डू मुस्लिम के चकिया स्थित घर पर बीते दिनों जो नोटिस चिपकाया गया था, उसे अज्ञात लोगों हटा दिया गया है. एसटीएफ की दो टीमें गुड्डू मुस्लिम के पीछे लगी हैं. दोनों ही टीमें गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने की कोशिश कर रही है. गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहा था और ये वही शख्स है जिसका अशरफ ने हत्या होने से पहले नाम लिया था.

पुलिस को उम्मीद है कि गुड्डू के पकड़ में आने के बाद इस केस के कई राज खुलेगें. अतीक के अपराध में भागीदार कई और चेहरे से नकाब हटेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media